Breaking Posts

Top Post Ad

मानदेय के प्राप्ति के तरफ बढा कदम , प्रस्ताव सचिव के पास : Ganesh Dixit : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

दोस्तों मानदेय के प्राप्ति के तरफ बढा कदम।कल यानि 7 दिसंबर को ही बेसिक शिक्षा डायरेक्टर के ऑफिस से परिषद को भेजा जा चूका है।वहाँ से बजट के आदेश के लिए प्रस्ताव सचिव सर के पास आ जायेगा।फिर तुरंत सचिव सर के ऑफिस से आदेश आने के बाद हम लोगो का मानदेय हम लोगो के खाते में होगा।

प्रस्ताव की कॉपी हम लोगो को इसलिए नही मिला क्योकि डायरेक्टर सर delhi में आज है।वहाँ ऑफिस में डायरेक्टर सर के निजी सचिव राजेंद्र सर ने ईमेल दिखा के हमलोगो को आश्वस्त किया।
साथियो सत्यापन, मानदेय और वेतन के सन्दर्भ में उसके बाद हम लोग (गणेश भाई और मैं) सचिव श्री आशीष गोयल जी से मुलाक़ात हुई।सचिव सर से 20 मिनट तक हुई।उन्होंने सारी वस्तुस्थिति से वाकिफ हुए।उन्होंने कहा की समस्या पुरानी है लेकिन समाधान भी इसका जल्द होगा।आप लोग मेहनत से पढ़ायें।उसके बाद हम लोगो के सामने तुरंत संजय सिन्हा सर और डी0बी0शर्मा सर से बात करवाने के लिए अपने पी0एस0 सर को फोन किया।और हम लोगो से कहा कि आप लोग पढ़ाई पर ध्यान दीजिये।सारी समस्याएं जल्द दूर करा दूंगा।
एक बात और साथियो वेरिफिकेशन के लिए किसी को पैसा घूस के रूप में न दे।ये विभाग का काम है।सचिव सर ने कहा कि यदि फीस देना होगा तो विभाग के तरफ से paid होगा।मैं संजय सिन्हा से सारी स्थिति से अवगत करा दूंगा।और सब कुछ विभाग के तरफ होगा इसलिए आप लोग परेसान नहो।
साथियो मेरी सलाह है कि वेरिफिकेशन के लिए 10 दिन आप लोग ड्राफ्ट के चक्कर में न पढ़ें।मुझे विश्वास है हम लोग विभाग के तरफ से सभी विश्व विद्यालयो को शुल्क प्रतिपूर्ति का आदेश करवा देंगे।और मानदेय के आने में ज्यादा बिलंब नही होगा।बस इतना ही कहना है। विश्वास और धैर्य बनाये रखे।


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती गन्दे काम -->> Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook