Breaking Posts

Top Post Ad

सरकारी बैंकों में कल है STRIKE का दिन, कामकाज हो सकता है प्रभावित : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक के सहयोगी बैंकों के साथ किए गए द्विपक्षीय करार के कथित उल्लंघन के विरोध में सरकारी बैंकों के कर्मचारियों का एक समूह शुक्रवार को एक दिनी हडताल पर रहेगा।


अखिल भारतीय बैंक कर्मचारी संघ (एआईबीईए) द्वारा आहूत इस हडताल में अधिकारी शामिल नहीं होंगे। निजी बैंकों और देश के सबसे बडे बैंक भारतीय स्टेट बैंक में सामान्य कारोबार होगा।
ऐहतियात के तौर पर अधिकांश बैंकों ने अपने ग्राहकों के लिए पहले ही एडवाइजरी जारी कर दी थी। इसमें कहा गया है कि 8 जनवरी को हडताल के दिन शाखाओं या कार्यालयों में कामकाज के लिए दिशा-निर्देशों के तहत सभी आवश्वक कदम उठाये जाएंगे।
इधर, एआईबीईए के महासचिव सी.एच. वेंटकचलम ने कहा कि भारतीय स्टेट बैंक के पांच सहयोगी बैंकों के साथ किए गए द्विपक्षीय करार के उल्लंघन के विरोध में हड़ताल पर जाने की सूचना 28 दिसंबर को ही दे दी गई थी।
स्टेट बैंक के पांच सहयोगी बैंकों में स्टेट बैंक ऑफ त्रावणकोर, स्टेट बैंक ऑफ मैसूर, स्टेट बैंक ऑफ पटियाला, स्टेट बैंक ऑफ हैदराबाद और स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एंड जयपुर शामिल हैं।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती गन्दे काम -->> Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook