Breaking Posts

Top Post Ad

सुप्रीम कोर्ट अपडेट : शिक्षामित्रों के खिलाफ आलोक सिंह के नाम से दाखिल आईए संख्या 6780/2016 महत्त्वपूर्ण : अरशद अली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सुप्रीम कोर्ट अपडेट : मित्रों मैंने और मेरी टीम ने आपसे जो वादा किया, उसे पूरा किया..
हमनें 3 आईए फाइल की हैं,जिसमें हमें कागज भेजने वाले समस्त साथियों को याची बनाया हैं।
जिसमें शिक्षामित्रों के खिलाफ आलोक सिंह के नाम से दाखिल आईए संख्या 6780/2016 महत्त्वपूर्ण हैं..


इसके अतिरिक्त हमने दो परमादेश याचिका एक आलोक सिंह के नाम से व दूसरा सबसे महत्वपूर्ण परमादेश याचिका पीयूष कुमार पांडे जी के नाम से दाखिल की हैं।
पीयूष जी के नाम से दाखिल परमादेश याचिका में हमने पुराने विज्ञापन को रूल पर लाकर पूरा करने के साथ ही नए विज्ञापन को बहाल करने की मांग की हैं, जो आज तक टेट के किसी नेता ने नही की हैं।
साथ ही साथ टीम ने शिक्षामित्र ट्रेनिंग को चैलेंज कर 28004/2011 के मुख्य याची अशोक तिवारी के नाम से एसएलपी भी दाखिल की हैं।जिस पर श्याम दीवान जी स्टैंड करेंगे।
मित्रों हमने अपने किसी याची से दोबारा धन की मांग नहीं की हैं, मैं पैसो को महत्व नहीं देता, मैंने आपके समस्त पैसों को आपके लिए ही खर्च कर दिया हैं।
फाइलिंग के बाद हमारे पास जो भी धन अवशेष बचा उससे हमने अपनी पूर्ण सामर्थ्य के साथ सीनियर वकीलों का पैनल आगामी डेट के लिए हायर किया हैं...
01. पी. दत्ता जी - सीनियर एडवोकेट
(रिटायर्ड जज कोलकाता हाईकोर्ट)
(पूर्व चेयरमैन दिल्ली इलेक्ट्रिसिटी ट्यूब्नल बोर्ड)
02. श्याम दीवान जी - सीनियर एडवोकेट (एसएम ट्रेनिंग)
03. एस. सी. महेश्वरी जी- सीनियर वकील
04. दुष्यंत पाराशर जी - एओआर
05. योगेश शर्मा जी - एडवोकेट
06. अली मुश्ताक जी- एडवोकेट
07. विष्णु शंकर जैन जी-एडवोकेट
08. के. परमेश्वर जी - एओआर
09. अनामिका व्दिवेदी जी - एडवोकेट
10. अरून सिंह- एडवोकेट
मित्रों जितना सर्वश्रेष्ठ कर सकता था, उतना टीम के सहयोग से कर दिया हैं, समस्त सीनियर की ब्रीफिंग की जा चुकी हैं.. हमने अपनी प्रत्येक आईए में मुख्य रूप से यह प्रेयर की हैं कि 7 दिसम्बर की भांति अंतिम निर्णय आने तक हमारे समस्त याचियों को एडहाॅक पर नियुक्ति दी जाए.. यह प्रेयर टेट के किसी नेता ने नही की है।
हमनें शिक्षामित्रों के साथ ही समस्त उस विकल्प पर कार्य किया हैं, जिससे आपको नौकरी मिल सके..
मित्रों मैं भी अभी आप लोगों की तरह अचयनित हूं.. मैंने अपनी सामर्थ्य से सर्वश्रेष्ठ कार्य किया हैं, अब आगे आपकी और हमारी किस्मत।
मित्रों हमारा उद्देश्य पूर्ण ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन करना हैं और हमने और हमारी पूरी टीम ने अपने वादे को पूरा किया हैं, लीगल हेड बडे भाई पीयूष पांडे जी का फाइलिंग में महत्त्वपूर्ण योगदान हैं, इन्होंने रात 2.30 बजे तक जग कर ड्राफ्टिंग का कार्य पूर्ण कराया हैं।
नीलमणि शुक्ला ने एक बडे भाई की तरह साये की तरह साथ दिया, जो आज इतना कर पाया हूं.. काव्य प्रकाश शर्मा, आलोक सिंह, दीपक, रंजन ने बहादुरी व ईमानदारी से मेरा साथ दिया और हर कदम पर मुझे सहारा दिया.. राहुल पांडे जी ने अपने विधिक ज्ञान से फाइलिंग में मदद की, जिसका मैं सार्वजनिक मंच से धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।
मित्रों निस्वार्थ भाव से जितना कर सकता था किया.. फैसला पक्ष में आए या विपक्ष में.. ये तो हमारी और आपकी किस्मत.. संतुष्टि इस बात की हैं प्रदेश से जो वादा किया उसे पूरा किया, और काम करके दिखाया.. कल को ये मलाल नहीं रहेगा कि हमने सफलता के लिए प्रयास नहीं किया।
मित्रों कौन क्या कर रहा हैं, मुझे गलत कह रहा हैं, मुझे इससे कोई मतलब नहीं, मुझे सिर्फ अपने समस्त याचियों की नौकरी से मतलब हैं।
नोट- हमने किसी से भी दोबारा पैसों की मांग नहीं की है।
सत्यमेव जयते सर्वदा।
आपकी उम्मीदों पर खरा..
आपका
अरशद अली
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook