Breaking Posts

Top Post Ad

सुप्रीम कोर्ट के सीनियर अधिवक्ताओं की खोज शुरू ! : गाजी इमाम आला

सुप्रीम कोर्ट के सीनियर अधिवक्ताओं की खोज शुरू! ------------- गाजी इमाम आला
प्रिय शिक्षा मित्र /समायोजित शिक्षक भाइयों बहनो, मा.सुप्रीम कोर्ट में शिक्षा मित्र केस की सुनवाई 24,25,26 फरवरी को होना सुनिश्चित है! 
प्रिय मित्रो आज 5 फरवरी है शिक्षा मित्र के की सुनवाई में मात्र 18 दिन शेष है! और इस केस की तैयारी करो या मरो के तर्ज़ पर करना भी है!
अब तक की प्रगति -----
(1)आज सिनिअर अधिवक्ता हरीश शाल्वे जी को हायर करने के लिए उ.प्र. बेसिक शिक्षा परिषद एवं उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र एसोसिएशन के दृारा मेल भेज कर हायर करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है! जिसकी प्रति fb पर संलग्न हैं! अब देखना है कि शाल्वे जी 24,25,26 फरवरी को उपलब्ध है या नहीं! इसके लिए बेसिक शिक्षा परिषद व उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र एसोसिएशन के तरफ से प्रयास तेज कर दी गई है जैसे भी तैयार हो हायर किया जाएगा!
(2)सिनिअर अधिवक्ता पी चितंम्बरम जी(पूर्व बित मंत्री भारत सरकार) को पुनः 24,25,26 फरवरी के लिए प्रयास शुरू कर दिया गया है!
(3)अन्य मोस्ट सीनीयर अधिवक्ताओ को भी संगठन हायर करने की कोशिश शुरू कर दिया है! अभी से सभी नामो को उजागर करना भी ठीक नहीं है!
(4)Mhrd /Ncte के लिए संगठन के प्रदेश मंत्री कौशल कुमार सिंह, शैलेश कुमार यादव, तेजभान सिंह आदि पदाधिकारीयो को कौशल सिंह जी के अध्यक्षता में कमेटी गठित कर दी गई है! जिसको केवल Mhrd, Ncte के कार्य को ही 24 फरवरी तक देखना है!
(5)इस समय वह सभी तथ्यों व साछ्यो को एकत्र किया जा रहा है,जिसके कमी के कारण मा. उच्च न्यायालय इलाहाबाद दृारा समायोजन निरस्त हुआ था! उसे भी सरकार व संगठन के तरफ से पूरा प्रयास किया जा रहा है
🎆मित्रो कुछ सलाह भी देते हैं!
आप लोगों के दृारा हमेशा सहयोग किया जाता है! लेकिन प्रदेश के 25 -30 एैसे जनपद हैं जो संघर्ष शुल्क तो लेते हैं लेकिन प्रदेश संगठन तक एक भी रूपये का सहयोग नहीं किया जाता है एैसे जनपदो के नाम दो दिन में फेसबुक पर डाल दिया जाएगा! उन जनपदो के शिक्षा मित्र भाइयों बहनो के दृारा सीधे संगठन के एकाउंट में समूह बनाकर सहयोग करे!ध्यान रखें गलत हाथों में व गलत संगठनो को सहयोग न करे एैसे में मात्र आप लोगों के किमती पैसो की केवल बर्बादी ही होगा!
संगठन के सभी प्रदेश स्तरीय पदाधिकारीयो /मण्डल अध्यक्ष /जिलाध्यक्षो को निदेशित किया जाता है 7फरवरी को प्रान्तीय कार्यालय, बी -4 दारूलशफा लखनऊ में समय 10 बजे से अति आवश्यक बैठक है संघर्ष शुल्क सहित उपस्थित अनिवार्य है! इस समय किसी भी प्रकार की लापरवाही छम्य नहीं है! मित्रो इस पोस्ट को सभी वाटसप ग्रुपों में शेयर जरूर करें! धन्यवाद ------ गाजी इमाम आला (प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook