Breaking Posts

Top Post Ad

सिपाहियों की भर्ती लिखित परीक्षा से कराने का प्रकरण थमने का ही नहीं ले रहा नाम : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सिपाहियों की भर्ती लिखित परीक्षा से कराने का प्रकरण थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अभ्यर्थियों ने सोमवार को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कहा कि मेरिट नहीं मेधा से सिपाही बनवाने का निर्देश दीजिए। इसके बाद अभ्यर्थी मुख्यमंत्री से मिलने के लिए मंगलवार शाम को लखनऊ रवाना होंगे।
सिपाही भर्ती हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की मेरिट से कराने का विरोध निरंतर बढ़ता जा रहा है। युवाओं के एक समूह का मानना है कि इस प्रक्रिया में मेधावियों का खासा नुकसान होगा। तमाम युवा ऐसे हैं जो मेधावी बहुत हैं, लेकिन हाईस्कूल व इंटर में अच्छे अंक नहीं ला सके।
यदि मेरिट से चयन हुआ तो वह बाहर हो जाएंगे। 1 लिखित परीक्षा होने पर जो पढ़ने एवं शारीरिक बल में मजबूत होगा वही चयनित हो सकेगा। इसी से लबरेज ज्ञापन सोमवार को युवाओं ने जिलाधिकारी को सौंपा। यहां इकट्ठा युवाओं से रणविजय सिंह, हरेकृष्ण यादव, जितेंद्र सिंह, संदीप पाल आदि ने कहा कि बुधवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री से मिलकर ज्ञापन देना है इसलिए बड़ी संख्या में युवा लखनऊ चले और लक्ष्मण मेला पार्क पर एकत्रित हों। वहां जनसभा के बाद ज्ञापन दिया जाएगा। इसमें प्रदेश भर से अभ्यर्थी आ रहे हैं।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook