Breaking Posts

Top Post Ad

बीपीएड डिग्री धारकों ने बुलंद की आवाज धरना जारी, 46 हजार पदों पर शारीरिक शिक्षक के पद भरने की मांग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जागरण संवाददाता, लखनऊ : प्रदेश के 46 हजार उच्च प्राथमिक विद्यालयों में शारीरिक शिक्षक के पदों पर स्थायी नियुक्ति की मांग को लेकर बीपीएड डिग्री धारकों ने प्रदर्शन करके अपनी आवाज बुलंद की।
लक्ष्मण मेला मैदान में पिछले कई दिनों से धरना दे रहे व क्रमिक अनशन पर बैठे डिग्री धारकों ने प्रदेश सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी नियुक्ति न होने से उनका परिवार भुखमरी की कगार पर है। नियुक्ति के लिए हाई कोर्ट ने भी सरकार को आदेश दिया है, लेकिन सरकार द्वारा इसका पालन नहीं किया जा रहा है।
धरने का नेतृत्व कर रहे धीरेंद्र यादव ने कहा कि अगर सरकार ने 46 हजार पदों पर नियुक्ति का शासनादेश जल्दी नहीं घोषित करती तो प्रदेश भर के डिग्रीधारक बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होंगे। साथ ही आगामी विधान सभा चुनाव में सपा सरकार को सबक भी सिखाएंगे।
क्रमिक अनशन में जेपी त्रिपाठी, मो. शमशाद, प्रवीण मौर्य, सरिता यादव, आशीष त्रिवेदी व आरती झा, कुसुमलता, बृजमोहन सहित कई लोग शामिल हैं।

Sponsored links :
बीपीएड डिग्री धारकों ने बुलंद की आवाज
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook