Breaking Posts

Top Post Ad

उधार की ऊर्जा पर उजाले की राह दिखा रहा शिक्षा विभाग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सोनभद्र (चंद्रकांत मिश्रा/रवि पाण्डेय) अन्धकार को मिटाने का काम करने वाले दो विभाग एक दूसरे पर कितना निर्भर है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है दोनो उधार में भी रोशनी फैलाने का काम कर रहे
है। जी यहां बात बिजली विभाग का बेसिक शिक्षा विभाग पर करोडो रूपये बिजली बिल के बकाये की हो रही है। मनुष्य के जीवन में दोनो विभागो का महत्वपूर्ण योगदान है शिक्षा समाज में रोशनी फैलाने का काम करता है तो वही बिजली विभाग लोगो के घरो को रोशन करने का काम करता है ।
किसानो व गरीबो पर सरकारी धन अगर एक पैसा भी बकाया हो जाय तो तुरन्त आरसी जारी कर वसूली कर ली जायेगी लेकिन बात जब सरकार की होतो वही कहावत चरितार्थ हो जाती है कि सैंया भये कोतवाल तो डर काहे का।
 

Sponsored links :
जिले के बेसिक शिक्षा विभाग पर पूर्वांचल विद्युत वितरण लिमिटेड के राबर्ट्सगंज खण्ड का 259 विद्युत बिलों का 2 करोड 8लाख 15 हजार 268 रूपये और पिपरी खण्ड का 190 विद्युत बिलो का 1 करोड 14 लाख 15 हजार 203 रूपये बकाया है। जिसके भुगतान को लेकर अधिशासी अभियन्ता द्वारा बेसिक शिक्षा विभाग को पत्र लिखा जाता रहा है लेकिन सरकारी अमला होने के कारण सहुलियत मिलती है।
वित्त नियंत्रक को लिखा गया पत्र
बेसिक शिक्षा अधिकारी मनभरन राजभर का कहना है कि पूर्वांचल विद्युत वितरण के रावर्ट्सगंज और पिपरी खण्ड का लगभग सवा तीन करोड बिल बकाया है जिसके भुगतान के लिये वित्त नियंत्रक को पत्र लिखा गया है।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook