Breaking Posts

Top Post Ad

वेतन के लिए आमरण अनशन शुरू करने की चेतावनी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सीतापुर में वेतन के लिए संविदाकर्मियों ने जब आमरण अनशन शुरू करने की चेतावनी दी तो अधीक्षण अभियंता ने तुरंत बैठक कर पिछला वेतन देने के साथ ही फरवरी से बढ़ा वेतन देने का भरोसा दिलाया।
फरवरी में अधिक वेतन मिला भी, लेकिन होली पर वेतन मांगा तो बताया गया कि पहले ही डेढ़ महीने का वेतन दिया जा चुका है। बढ़े वेतन को डेढ़ महीने की रकम बताए जाने से संविदाकर्मी हताश हो गए।
लखनऊ में लेसा के चतुर्थ मंडल में संविदाकर्मियों को छह महीने से वेतन न मिलने पर वार्ता के लिए पहुंचे कर्मचारी नेता लेसा अधिकारियों की बात सुनकर हैरत में पड़ गए।
अधिकारी का कहना था कि छह महीने से संविदाकर्मियों का टेंडर ही नहीं हुआ है, इसलिए वेतन कहां से मिलेगा। लखनऊ में गोमती पार के दो उपकेंद्रों पर कार्यरत संविदाकर्मी इस महीने की शुरुआत से ही पर्व का हवाला देकर वेतन की मांग कर रहे थे, लेकिन उन्हें होली से दो दिन पहले कम रकम का चेक थमाया गया।

Sponsored links :
null
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook