Breaking Posts

Top Post Ad

26 अप्रैल को शिक्षा मित्र मुद्दे , टेट मुद्दे अर्जेंसी एप्लीकेशन में निम्न 4 बिंदु उठाये गए हैं : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

26 अप्रैल को समस्त शिक्षा मित्र मुद्दे, टेट मुद्दे को कोर्ट न0 4 में माँ0 दीपक मिश्रा जी और यू0यू0 ललित जी बेंच में सुने जाने हैं,, आपको बता दें इस केस को special listing application देकर अर्जेंसी में यह केस आनंद कुमार यादव(BTC)द्वारा लगवाया गया है, इस केस का नोटिस 10 अप्रैल को हो गया था ।


अर्जेंसी एप्लीकेशन में निम्न 4 बिंदु उठाये गए हैं-
1- असमयोजित का समायोजन के लिए मा0 दीपक मिश्रा जी के 6 जुलाई 2015 के उस आदेश का हवाला दिया गया है जिसमे उन्होंने कहा था की जितना अपॉइंटमेंट दे दिया है उसके अलावा बिना टेट किस कोई अपॉइंटमेंट नहीं कर सकती सरकार। लेकिन उसके बाद भी सरकार असमयोजित शिक्षा मित्रो को अपॉइंटमेंट देने की सोच रही है जिसपर तत्काल रोक लगाई जाए।
2- 1100 एडहॉक याचिओ के विरोध में कहा है की जो भी एडहॉक जोइनिंग दी जाए वो सिर्फ 72825 के अंदर दी जाए।
3- 31 मार्च 2014 के राजपत्र के अनुसार बीएड टेट प्राइमरी के लिए अवैध हैं ।
4- rte एक्ट के अनुसार सिर्फ बी टी सी टेट ही प्राइमरी भर्ती के लिए वैलिड हैं।
5-अर्जेंसी में यह भी कहा गया है rte एक्ट के अनुसार प्राइमरी की सीटों पर सिर्फ btc टेट का हक़ है जो बीएड टेट व् शिक्षा मित्रो द्वारा मारा जा रहा है।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook