Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षकों की लंबित समस्याओं के निस्तारण की मांग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

देवरिया: नवनियुक्त शिक्षकों को अप्रैल माह का वेतन निर्गत करने, निलंबित शिक्षकों को बहाल करने तथा समायोजित शिक्षकों के अवशेष एरियर का भुगतान करने सहित शिक्षिकों की विभिन्न लंबित समस्याओं को
लेकर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को खंड शिक्षाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान शिक्षकों ने समस्याओं के शीघ्र निस्तारण की मांग की।
ज्ञापन के माध्यम से संघ ने यूनिफार्म का पचीस फीसद अवशेष धनराशि अवमुक्त करने, अनुदेशकों व शिक्षामित्रों का अवशेष मानदेय भुगतान करने सहित अन्य लंबित शिक्षक समस्याओं के निस्तारण की भी मांग की है।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करते हुए जिलाध्यक्ष अनिल कुमार भारती व प्रदेशीय प्रचार मंत्री व जिलामंत्री विजय कुमार ¨सह ने कहा कि उक्त समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए संगठन कृत संकल्पित है। शीघ्र ही संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर समस्याओं का निस्तारण कराया जाएगा। नवनियुक्त शिक्षकों को अप्रैल माह 2016 से वेतन निर्गत कराने के लिए संगठन पूरी गंभीरता से प्रयासरत है। उम्मीद है शीघ्र ही समस्याओं का समाधान हो जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल ने मृत शिक्षक स्व.अनिल तिवारी की पत्नी को पूमावि चक मुंडेरा में तैनाती कर नियुक्ति पत्र देने पर हर्ष जताया गया।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook