Breaking Posts

Top Post Ad

यूपीएसएसएससी ने निकलीं कई वैकेंसी, आवेदन शुरू : लिखित परीक्षा के आधार पर होगा चयन : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

इलाहाबाद : इंटरमीडिएट और स्नातक कर चुके अभ्यर्थियों के लिए काम की खबर है। उत्तर प्रदेश सबआर्डिनेट सर्विसेज सेलेक्शन कमिशन (यूपीएसएसएससी) ने ऐसे ही बेरोजगारों के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए हैं। इसमें अमीन और उर्दू अनुवादक जैसे महत्वपूर्ण पदों पर भर्ती होनी है। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। 
अमीन के लिए 15 जून और उर्दू अनुवादक के लिए 13 जून तक आनलाइन आवेदन किया जा सकता है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार अमीन की 124 और अहलमद के 28 पद भरे जाएंगे। इसी तरह सम्मिलित ‘उर्दू अनुवादक सह कनिष्ठ सहायक’ के 66 रिक्त पद शामिल हैं। आवेदक 18 से 40 आयु वर्ष के मध्य का होना चाहिए।
ये होनी चाहिए शैक्षिक योग्यता : उर्दू अनुवादक पद के लिए इंटरमीडिएट में उर्दू विषय या फिर उर्दू विषय के साथ किसी उच्चतर परीक्षा में उत्तीर्ण होना चाहिए। वहीं अमीन के लिए किसी भी वर्ग से इंटरमीडिएट उत्तीर्ण अभ्यर्थी आवेदन कर सकता है।

null
यहां करें आवेदन : इच्छुक उम्मीदवार जो उत्तर प्रदेश सबआर्डिनेट सर्विसेज सेलेक्शन कमीशन (यूपीएसएसएससी) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook