Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रो के पास केवल एक ही हल है वह है 'मोदी-योगी'

शिक्षामित्रो के पास केवल एक ही हल है वह है 'मोदी-योगी'
उत्तर प्रदेश सरकार को अपने हक में कैसे लाया जाए:

1. धरना-धरना-धरना: लगातार हर जिले में शांतिपूर्ण धरने देने होंगे। ताकी मीडिया के जरिये नेता और जनता के बीच चर्चा बनी रहे क्यूंकि हल उसी बात का निकलता है जो चर्चाओ में होती है।

2. विधायको-सांसदों का घिराव: हर जिले में उसके विधायक और सांसद का घिराव किया जाये इसकी दो बजह हैं पहली उ.प्र. में ज्यादातर विधायक-सांसद बीजेपी के हैं और दूसरी दोनों सरकारें भी बीजेपी की हैं।

3. सोशल मीडिया का इस्तेमाल: अपनी बात को नेताओ और जनता तक पहुँचाने के लिए सबसे अच्छा और सस्ता तरीका है सोशल मीडिया। क्यूंकि अधिकतर शिक्षामित्र ग्रामीण इलाके से हैं परन्तु आज बच्चा-बच्चा सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना जानता है और यह एक व्यक्ति की नहीं बल्कि परिवार की लड़ाई है तो हर एक बच्चे से कह दे की वो सोशल मीडिया के जरिये लड़ाई में कूद जाए।

4. Twitter/Facebook : आज सभी नेता आपको जनता के बीच मिले या ना मिले वो आपको twitter/facebook पर जरुर मिल जायेगा | वहाँ उसको फॉलो करें और बात लिख दें। आपने अक्सर सुना होगा की किसी परेशान व्यक्ति ने किसी नेता को अपनी बात लिखी बदले में नेता ने उसकी मदद की या उस मुद्दे को सपोर्ट किया जैसे कई बार श्रीमती सुषमा सोराज ने twiiter के जरिये बहुत से लोगो की मदद की है और उनके मुद्दों को आवाज़ भी दी है।

5. Be Active: एक्टिव रहें, जुनूनी बनें, खड़े रहें क्यूंकि अगर चर्चा ठंडे बस्ते में चली गयी तो कोई हल नहीं निकलेगा। एक रहें, एकता में रहें, क्यूंकि एकता में वो ताकत है जो बड़े से बड़े पहाड़ को गिरा सकती है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook