Breaking Posts

Top Post Ad

शोषण से नहीं डरेंगे शिक्षामित्र , सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर

जागरण संवाददाता, एटा: शासन प्रशासन के शोषण और उत्पीड़न से शिक्षामित्र नहीं डरेंगे। अपने हक के लिए पुरजोर संघर्ष करेंगे।

यह कहना है संयुक्त शिक्षामित्र संघर्ष समिति के पदाधिकारियों का। वे रविवार को शहर के शहीदपार्क स्थित सुभाष चंद्र बोस प्राथमिक विद्यालय में आयोजित बैठक में सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर करने की तैयारियों पर विचार मंथन कर रहे थे।
मंडल अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने कहा कि समायोजन की बहाली के लिए सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर करने के लिए प्रांतीय नेतृत्व अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है। जिला स्तर पर भी इसके लिए विचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका भी खारिज होती है तो उस मामले को संविधान पीठ में उठाया जाएगा। बैठक में सह संयोजक मनोज यादव व अवधेश यादव ने अपने विचार व्यक्त किए और शासन प्रशासन के शोषण और उत्पीड़न के खिलाफ संघर्ष का नारा बुलंद किया।

बैठक में मौ. इशाक, हरिओम प्रजापति, राष्ट्रदीप पचौरी, एसके राजपूत, सुनील चौहान, रामबहादुर वर्मा, मनोज यादव, विजय तिवारी, विजय शाक्य, प्रदीप राना, पूरन ¨सह, अनिल सोलंकी, वीरवाला श्रीवास्तव, चंद्रप्रभा, देवेंद्र कुमार, अवधेश ¨सह, चंद्रपाल, रीना यादव, अशोक कुमार, मान¨सह, ममता राजपूत, विशाल भारद्वाज, विष्णु, शैलेंद्र, मनीषा यादव, इंद्रवती मौजूद थीं।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook