Breaking Posts

Top Post Ad

शिकायतें सुनने जनता के दर जा रही सरकार

मुरादाबाद : अमरोहा के हसनपुर में सूबे के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने कहा कि यह गांव, गरीब, किसान व नौजवानों की सरकार है। जनता को फरियाद लेकर सरकार के दर पर जाने की जरूरत नहीं है खुद सरकार फरियाद सुनने जनता के दर पर जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उनके मंत्री चौपाल लगाकर रात्रि विश्राम कर जनता के बीच बैठकर समस्याएं सुन रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री ने किया दावा
नौगांवा विधानसभा के मकनपुर शुमाली गांव में कैबिनेट मंत्री ने दावा किया कि 28 साल के राजनैतिक जीवन में पहली ऐसी सरकार देखी है जो जनता की समस्याए सुनने जनता के दर पर जाती है। पिछली सरकारों में मुख्यमंत्री तो दूर कैबिनेट मंत्री तक के पास पहुंचकर आम आदमी अपनी बात नहीं कह पाता था। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश में कानून का राज कायम किया है। गौ हत्याएं बंद कराई हैं। अपराधियों का सफाया कर भयमुक्त समाज की स्थापना की है। चीनी मिलों पर तीन वर्ष के बकाया गन्ना भुगतान किसानों को दिलाने का काम किया है। साढे़ 86 लाख किसानों का 36 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया गया है। हाईस्कूल, इंटर व मदरसा बोर्ड की नकल विहीन परीक्षाएं संपन्न कराई गई हैं। सरकार पुलिस, शिक्षक एवं दूसरे विभागों में युवाओं को भर्ती कर रोजगार देने का काम कर रही है। उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर समाधान कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान अपनी निधि से स्वीकृत 160 मीटर सीसी रोड का शिलान्यास किया।

ये लोग रहे मौजूद

एसडीएम अमरेंद्र कुमार वर्मा, तहसीलदार राजेश चंद्रा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुधीर चौहान, ब्लाक प्रमुख गजरौला धर्मेंद्र उर्फ लालू, रविकिरण ¨सह गहलौत, भाकियू ब्लाक अध्यक्ष काले ¨सह, शीशपाल ¨सह आदि रहे।

No comments:

Post a Comment

Facebook