Breaking Posts

Top Post Ad

बीएड टीईटी 2011 की समस्या का समाधान शीघ्र- बोले डिप्टी सीएम, अपर मुख्य सचिव को दिए निर्देश सोमवार को इस सम्बन्ध में एसोशिएसन के साथ करे बैठक

उपमुख्यमंत्री डा० दिनेश शर्मा बोले,बीएड टेट2011 की समस्या का समाधान शीघ्र
» अपर मुख्य सचिव को दिए निर्देश सोमवार को इस सम्बन्ध में एसोशिएसन के साथ करे बैठक
» कमेटी रिपोर्ट का खुलासा किये जाने से साफ इंकार,सम्पूर्ण बीएड टेट को नौकरी मिले इस पर विचार कर रही सरकार

-----------------------------------------------------------
लखनऊ। नया साल बीएड टेट 2011 उत्तीर्ण अभ्यर्थिर्यो के लिए खुशियों की नई सौगात लेकर आएगा। उपमुख्यमंत्री से गुरुवार को एसोसिएशन पदाधिकारियों की हुई मुलाकात में इसके संकेत मिले। प्रतिनिधिमंडल के अनुसार वार्ता सकारात्मक रही। सरकार का प्रयास सम्पूर्ण बीएड टेट को लाभ मिले इस दिशा में कार्य किया जा रहा है। अधिकारियो को इस सम्बन्ध में स्पष्ट निर्देश भी दिए गए है ताकि नए साल में सरकार के मास्टर स्ट्रोक का ऐलान हो सके।

तीन राज्यों में मिली हार व आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए डिप्टी सीएम कोई भी रिस्क लेते दिखाई नही दिए।साफ तौर पर कहा68500 भर्ती में बीएड को मौका नही मिला।69 हजार भर्ती में भी कट आफ जारी न होने से बीएड टेट 2011 उत्तीर्ण को विशेष लाभ मिलने वाला नही है। सरकार इससे भलीभांति वाकिफ है। अधिक से अधिक लोगो को लाभ मिले इस दिशा में कार्य तीव्र गति से चल रहा है।

उप मुख्य मंत्री ने कमेटी रिपोर्ट का खुलासा किये जाने से साफ इंकार किया। प्रतिनिधि मंडल ने जानना चाहा कि क्या सरकार अंतरिम आदेश का पालन करने जा रही है तो कुछ भी नही बोले। साफ किया कि सरकार सभी के लिए काम कर रही है।

डिप्टी सीएम से आज की मुलाकात काफी सकारात्मक रही।आने वाले दिनो में बीएड टेट के लिए राहत की खबर है। संघर्ष आखिरी दम तक जारी रहेगा। प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार की अगुवाई में डिप्टी सीएम डा० दिनेश शर्मा से मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष रूखसाना खान, सचिव विजय प्रकाश, संरक्षक राजीव अवस्थी, महिला मोर्चा की रेनू प्रजापति,प्रज्ञा मिश्रा,नीलम,निधि अवस्थी,दीपा आर्या, रीना, जितेन्द्र कटियार, भूपेन्द्र, ज्ञानेन्द्र, अरविन्द सिंह, मनोज सिंह आदि मौजूद रहे।



No comments:

Post a Comment

Facebook