Breaking Posts

Top Post Ad

बीटीसी चौथे सेमेस्टर का रिजल्ट वेबसाइट पर अपलोड न होने पर भड़के प्रशिक्षु, डायट सेंटर पर जमकर बवाल

बस्ती. बीटीसी 2015 बैच के प्रशिक्षुओं का गुरुवार को आक्रोश फूट गया। सैकड़ों की संख्या में सभी दोपहर 12 बजे जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान पर पहुंचे और प्रशिक्षण केंद्र के मुख्य गेट पर तालाबंद कर प्रदर्शन करने
लगे। प्रशिक्षुओं के इस तरह उग्र होने से कार्यालय में काम करने वाले डायट कर्मी सकते में आ गए। वहीं सूचना के बाद भी डायट प्रचार्य नहीं पहुंचे। हालांकि हंगामे की सूचना पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा।


दरअसल, संयुक्त प्रशिक्षु मोर्चा बीटीसी 2015 के चौथे सेमेस्टर का रिजल्ट वेबसाइट पर अपलोड नही हुआ है। जिससे छात्रों के सामने शिक्षक भर्ती में शामिल न हो पाने का संकट खड़ा हो गया है. जिसको लेकर आज बीटीसी प्रशिक्षुओं ने डायट के मुख्य गेट पर ताला जड़ डायट के कार्यालय में कार्य कर रहे सभी कर्मियों को अंदर बंद कर प्रशासन व शासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस दौरान प्रशिक्षुओं ने कहा कि अंतरिम मूल्यांकन 22 तारीख तक वेबसाइट पर अपलोड होना था लेकिन दो दो बार इलाहाबाद जाने और सचिव के आश्वासन के बाद भी रिजल्ट अपलोड नही किया गया है, जिससे हम लोग 6 जनवरी को होने वाली शिक्षक भर्ती में शामिल नही हो पाएंगे।


वहीं प्रशिक्षुओं के साथ डायट पर पहुंचे उनके परिजनों ने कहा कि इलाहाबाद से लेकर डायट तक कई बार शिकायत भी की गई लेकिन कोई सुनने वाला नही है। उन्होंने कहा कि सुबह से हम लोग डायट पर इकट्ठा है लेकिन न कोई अधिकारी आया न ही प्राचार्य। परिजनों ने कहा कि जब तक रिजल्ट अपलोड नही होगा हम ताला नही खोलेंगे।

No comments:

Post a Comment

Facebook