Breaking Posts

Top Post Ad

प्रशिक्षु चयन की फर्जी सूची : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News 05/02/2015

प्रशिक्षु चयन की फर्जी सूची
नियुक्ति पत्र पाने के लिए पहुंच गए बीएसए दफ्तर शाहजहांपुर। किसी ने सोशलसाइट्स पर प्रशिक्षु शिक्षक चयन की दूसरी फर्जी सूची डाल दी। इसके शेयर करने का सिलसिला शुरू हुआ तो एक दिन में ही तमाम लोगों तक इस सूची की खबर पहुंच गई। इससे कई अभ्यर्थी बीएसए दफ्तर में नियुक्ति पत्र लेने के लिए पहुंचे, लेकिन उन लोगों को वहां पर निराशा हाथ लगी।

72,825 प्रशिक्षु शिक्षक चयन प्रक्रिया की दूसरी सूची का इंतजार कर रहे काउंसिलिंग करा चुके टीईटी पास बीएड डिग्री धारक इस समय अखबारों और टीवी चैनलों की खबरों से अपडेट रहते हैं। अधिकांश टीईटी पास अभ्यर्थी वाट्स एप एवं फेसबुक जैसी सोशलसाइट्स पर भी शिक्षक भर्ती से जुड़ी जानकारियां लेते रहते हैं। सोशलसाइट्स पर कुछ लोगों ने दूसरी चयन सूची का कट ऑफ डाल दिया। इससे बुधवार को तमाम अभ्यर्थियों ने बीएसए दफ्तर पहुंचकर नियुक्ति पत्र दिए जाने की बात कही, जबकि बीएसए का कहना है कि अभी तक उन्हें ही अनुमोदित चयन सूची नहीं मिली है।
हापुड़ जिले से आईं कोमल सिरोही, कानपुर से आए शिवशरण फर्रुखाबाद से आए शक्ति गंगवार, इलाहाबाद से आए ध्रुवकांत श्रीवास्तव, सहारनपुर से आईं शीनू शर्मा, गाजियाबाद से आए रामकुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि उन लोगों को सोशलसाट्स के जरिए ही दूसरी चयन सूची जारी होने की जानकारी मिली है। बताया कि यहां आकर पता चला कि अभी तक चयन सूची जारी ही नहीं की गई।

http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook