डिग्रीधारकों ने झाड़ लगाकर किया प्रदर्शन : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मोअल्लिमों ने झाड़ लगाकर किया प्रदर्शन
मोअल्लिम-ए-उर्दू डिग्रीधारकों ने निकाला विरोध मार्च
जीपीओ पार्क के पास झाडू लगाकर जताई नाराजगी
संवाद सूत्र, लखनऊ : उर्दू अध्यापक पद पर नियुक्ति की मांग को लेकर मोअल्लिम डिग्रीधारकों ने झाडू लगाकर प्रदर्शन किया। एक महीने से धरना देने के बाद भी कोई सुनवाई न होने से नाराज प्रदर्शनकारियोंने सरकार विरोधी नारेबाजी कर अपना विरोध जताया।

टीईटी पास मोअल्लिम-ए-उर्दू एसोसिएशन के आह्वान पर लक्ष्मण मेला स्थल पर धरना मंगलवार को भी जारी रहा। शाम को प्रदर्शनकारियोंने धरना स्थल से हजरतगंज की ओर कूच किया। पूरे रास्ते हमारी मांगें पूरी हो, चाहे जो मजबूरी हो के नारे लगाते हुए प्रदर्शनकारियोंका विरोध मार्च जीपीओ पार्क पहुंचा।
जहां प्रदर्शनकारियोंने सड़क पर झाडू लगा कर सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाया। करीब एक घंटे के बाद प्रदर्शनकारी वापस लक्ष्मण मेला लौट आए। प्रदेश अध्यक्ष इरशाद रब्बानी ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले सपा ने नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन तीन वर्ष बीत गए वादा पूरा नहीं किया। इसलिए अब नियुक्ति का विज्ञापन जारी होने के बाद ही धरना समाप्त होगा।
महामंत्री नुसरत अली ने कहा कि सपा ने विस चुनाव से पूर्व मोअल्लिम उर्दू डिग्रीधारकों को अध्यापक पद पर नियुक्त करने का वादा किया था, लेकिन विज्ञापन निकलने के बाद भी भर्ती नहीं हो सकी। कोषाध्यक्ष मुहम्मद मुबीन ने नियुक्ति के लिए पांच हजार नए पदों को मंजूरी देने की मांग की। धरने में सुहेल अख्तर, इश्तियाक अहमद, नाहिद जहां, जौहर आलम, आले रजा व शहनाज सहित कई प्रदर्शनकारी शामिल रहे।गांधी प्रतिमा के पास झाड़ू लगाकर प्रदर्शन करते मोअल्लिम-ए-उर्दू एसोसिएशन के सदस्य


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Big Breaking

Breaking News This week