शिक्षा शत्रुओ पर सुनवाई कल : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आज अपने कंटेम्प्ट 82/2015 पर बहस हुई । हमारे अधिवक्ता प्रशान्त शुक्ल जी ने बहुत अच्छी बहस की और शिक्षाशत्रुओँ के अवैध समायोजन का मामला उठाया। जिस पर सरकारी वकील आर0 एन0 मेहरोत्रा कोई जवाब न दे सके । माननीय दीपक मिश्र जी ने सरकारी वकील से इस मामले पर जुलाई में जवाब माँगा है।उन्होंने कहा की ये यू0 पी0 में क्या हो रहा।
एक बात तो तय कक अगर सरकार highcourt के जजो से मिलकर शिक्षाशत्रुओँ का समायोजन कर भी ले तो ये सुप्रीम कोर्ट में नही बचेँगे।क्योकि सुप्रीम कोर्ट किसी भी संविदा और अपात्र व्यक्ति को कभी शिक्षक नही नियुक्त करेगी।
खैर कल लखनऊ बेंच में शिक्षा शत्रुओ पर सुनवाई होनी है । कल अरशद वाला केस 3205/2014 और हमारा बी0एड0 वालो का भी 3192/2015 फ्रेश के रूप में लगा है । इस बार सरकार और कोर्ट को घेर लिया गया है । कल दोनों मामले पे सुनवाई होनी तय है।
कल यूनियन ऑफ इंडिया का कॉउंटर भी आ गया है जिसमे उसने 2014 तक बी0एड0 वालो को शिथिलता फेन की बात कही है शिक्षा शत्रुओ को नही
सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Big Breaking

Breaking News This week