Breaking Posts

Top Post Ad

प्रशिक्षु शिक्षकों को कल से बंटेंगे जॉइनिंग लेटर : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आज जारी होगी चयनित अभ्यर्थियों की सूची
बलरामपुर (ब्यूरो)। चौथे व पांचवें चरण की काउंसलिंग में चयनित प्रशिक्षु शिक्षकों की पांचवीं सूची सात अप्रैल को जारी होगी। बीएसए दफ्तर में आठ अप्रैल से सुबह 10 बजे से नियुक्ति पत्र बांटा जाएगा। 368 प्रशिक्षु शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटने के लिए बीएसए दफ्तर में नौ काउंटर बनाए गए हैं।
बीएसए/डायट प्राचार्य जय सिंह ने सोमवार को बताया कि प्रशिक्षु शिक्षक चयन 2011 के चौथे चक्र में 24 हजार 287 और पांचवें चक्र में 14 हजार 352 अभ्यर्थी काउंसलिंग में शामिल हुए। दोनों काउंसलिंग की संयुक्त सूची में कुल 368 अभ्यर्थी अर्ह पाए गए। डायट में काउंसंलिग कराने वाले अभ्यर्थियों की सूची तैयार करके सात अप्रैल को कटऑफ एनआईसी पर लोड की जाएगी। कटऑफ में शामिल सभी वर्गवार अभ्यर्थियों के लिए बीएसए दफ्तर में नियुक्ति पत्र बांटने के लिए बनाए नौ काउंटर बनाए जाएंगे। आठ अप्रैल को प्रात: 10 बजे बीएसए दफ्तर में बने काउंटरों पर बीईओ की निगरानी में अभिलेखों का मिलान करके नियुक्ति पत्र बांटा जाएगा।
बीएसए ने बताया कि, जिले के प्राथमिक स्कूलों में 1700 रिक्त पद भरने के लिए विभिन्न तिथियों में काउंसलिग के दौरान अब तक 1156 प्रशिक्षु शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटा गया है। पहले, दूसरे व तीसरे चक्र में 1047 और चौथे चक्र में 109 प्रशिक्षु शिक्षकों को नियुक्ति पत्र जारी करके प्राथमिक स्कूलों में प्रशिक्षण के लिए तैनात किया गया है। शेष 544 पदों के सापेक्ष 98 पदों पर किसी भी अभ्यर्थी ने काउंसलिंग नहीं कराई। 78 पद रिजर्व रखे गए हैं। पांचवेें चक्र में नियुक्ति पत्र बांटने के लिए कुल 368 प्रशिक्षु शिक्षकों की सूची जारी की गई है।
बीएसए दफ्तर में प्रशिक्षु शिक्षकों को कल से बंटेंगे जॉइनिंग लेटर



सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

Facebook