Breaking Posts

Top Post Ad

प्रधानाचार्य पद के साक्षात्कार शुरू : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

22 मई को लखनऊ मंडल के अभ्यर्थी बुलाए गए
मीरजापुर मंडल के शुरू हुए साक्षात्कार
राज्य ब्यूरो, इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने फिर से प्रधानाचार्य पद के साक्षात्कार की तारीख घोषित कर दी है। लखनऊ मंडल के स्थगित साक्षात्कार अब 22 मई को होंगे जबकि मीरजापुर मंडल के साक्षात्कार सोमवार से शुरू हो गए। इसी तरह 20, 21 और 25 व 26 मई को आजमगढ़ मंडल के अभ्यर्थियों के साक्षात्कार होंगे। ध्यान रहे, 24 अप्रैल को बोर्ड के तत्कालीन अध्यक्ष डॉ. परशुराम पाल के अचानक इस्तीफा देने की वजह से सचिव जितेंद्र कुमार ने सभी साक्षात्कार स्थगित कर दिए थे।

अब लखनऊ मंडल के प्रधानाचार्य पद अभ्यर्थियों को 22 मई को बुलाया गया है। प्रदेश में प्रधानाचार्यो के 599 रिक्त पदों पर माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने गत वर्ष जून माह में साक्षात्कार शुरू किए थे। आजमगढ़, मीरजापुर, आगरा और कानपुर मंडल के साक्षात्कार पूरे भी कर लिए गए थे लेकिन यह प्रक्रिया विवादों में आ गई थी। यह मामला सदन में भी उठा था। अंतत: शासन ने यह साक्षात्कार निरस्त करने के निर्देश दिए। यही नहीं, पूर्व अध्यक्ष डॉ. आशाराम यादव की जगह डॉ. परशुराम पाल को अध्यक्ष बना दिया गया। पाल की अध्यक्षता में बोर्ड ने बैठक करके पुराने सभी साक्षात्कार रद कर दिए थे। इसके बाद नए सिरे से वरिष्ठता का निर्धारण करके साक्षात्कार की तैयारी की गई। अब तक तीन चरणों में वाराणसी, इलाहाबाद और लखनऊ मंडल के चार घोषित तारीख पर साक्षात्कार हो चुके थे लेकिन पांचवें दिन के साक्षात्कार अध्यक्ष के इस्तीफे की वजह से प्रक्रिया को स्थगित कर दिया गया था। शीघ्र ही कानपुर और सहारनपुर आदि मंडलों के साक्षात्कार के तारीख घोषित करने की तैयारी है।

22 मई को लखनऊ मंडल के अभ्यर्थी बुलाए गए
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details

Facebook