Breaking Posts

Top Post Ad

बीटीसी की परीक्षाओं को जीजीआइसी बना केंद्र : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मैनपुरी, भोगांव: बीटीसी सत्र 2013 के दूसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं 28 जुलाई से प्रस्तावित हैं। अब तक पूर्व में परीक्षाओं का संचालन केवल राजकीय इंटर कॉलेज पर होता रहा है। इस बार 10 निजी कॉलेजों और डायट के कुल परीक्षार्थियों की संख्या 500 से ज्यादा होने पर जीआइसी के प्रधानाचार्य ने संख्या को देखते हुए असमर्थता जाहिर की थी और इस संबंध में डायट प्राचार्य को लिखित तौर पर अवगत कराया था।
जीआइसी में परीक्षा को लेकर आ रही परेशानी को देखते हुए डायट प्रशासन ने जीजीआइसी को केंद्र बनाए जाने के लिए सचिव परीक्षा नियामक को पत्र लिखा था। जीआइसी के अतिरिक्त जीजीआइसी को केंद्र बनाए जाने के लिए सचिव ने मंगलवार को हरी झंडी दे दी। अब परीक्षार्थियों को दो केंद्रों पर परीक्षा में भाग लेने के लिए भेजा जाएगा। डायट प्राचार्य शैलेन्द्र ¨सह वर्मा व परीक्षा प्रभारी, प्रवक्ता हर्षदीपांकर तिवारी ने बताया कि जीआइसी केंद्र पर तकरीबन 300 व जीजीआइसी पर शेष 251 परीक्षार्थियों को परीक्षा में सम्मिलित कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही परीक्षार्थियों को उनके केंद्र का पता चल जाएगा। प्रवेश पत्र पर भी परीक्षा केंद्र अंकित होकर आएगा। अगले 4-5 दिनों में दूसरे सेमेस्टर के परीक्षार्थियों को प्रवेश पत्र मिलना संभव है। परीक्षा केंद्र में अब परिवर्तन किसी दशा में संभव नहीं होगा। सम्पूर्ण परीक्षा के दौरान 4 दिनों में 7 प्रश्नपत्र कराए जाएंगे।

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details

Facebook