Breaking Posts

Top Post Ad

ब्रेकिंग न्यूज़ जे0र0टी0 चयनित अध्यापक / अध्यापिकाओ के लिए : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

साथियो सबसे पहले तो मै धन्यवाद देना चाहता हु समाचार प्लस के मैनेजिंग एडिटर अमिताभ अग्निहोत्री जी का जिन्होंने हमारे हालातो को अपनी बुलंद आवाज में जनता के सामने लाया साथ ही इस कार्य को करने में मेरे साथी शुभम रस्तोगी जी व् ॐ नारायण जी का कार्य सराहनीय रहा और अब हम राष्ट्रीय स्तर की मीडिया में अपनी बात रखने के लिए प्रयासरत है ।

जैसा की आज 82 वाला जी0ओ0 आया है वो स्पस्ट कुछ और ही कर रहा है मेरे हिसाब से ये जे0र0टी0 को फसाए रखने का आखिरी हथियार है क्योंकि हम सेलक्टेड है इसका कोई प्रूफ नहीं है हमारे पास की हम चयनित है लेकिन हम है ये भी सचाई है क्योंकि पदों की संख्या के अनुसार ही कॉन्सिलिंग हुई थी हमारी लेकिन चयनित सूची आजतक NIC पर नहीं डाली गई आखिर क्यों?? । अब जी0ओ0 जो की कुछ नेता रिक्त पदों पर बता रहे है तो समझ जाये की ऐसा कुछ नहीं इसमें 2013 टेट सीटेट फॉर्म फिल करेंगे जिनके साथ टेट 2011 वाले भी प्रयास करेंगे की इसमें शामिल होजाये कोर्ट से ऑर्डर लेके और रेफ्लीशिंग हो रही है तो जो बाहर होगा वो खुद ही जे0र0टी0 का दुशमन बनकर स्टे लेने भागेगा ।
सबसे गंभीर बात हमारे कुछ चयनित साथी जो की प्राइमरी में जॉब करते हुए पाठक को प्राइमरी भर्ती में चन्दा देते है और वो उस चंदे को जे0र0टी0 को लटकने लगाता है धिक्कार है ऐसे लोगो पर और कुछ तो ऐसे ह जोै हमारी भर्ती में नेतागीरी करके नियुक्ति में विलम्ब का कारन बनगए हैं उनको आप जो चाहे खूब चन्दा दो विशाल लाम्बा नहीं रोकेगा किसी को पर उनसे एक बात पूछना क्योंकि अपने उनको आर्थिक धनराशि कई कई दी है तो आपका हक़ बनता है आप 82 के जी0ओ0 के लिए इतने बैचेन क्यों थे इतना हम 1 से 7 से सेलक्टेड कंडिडेट की नियुक्ति के बारे में 82 वालो से पहले करवाने के लिए उचित प्रयास क्यों नहीं किया अगर चयनित सूचि का ऑर्डर ये 2 महीने पहले करा लेते तो क्या आज 82 की टेंसन होती नहीं ना ।
मतलब साफ़ है ये सरकार की एक नयी चाल हैं 82 का G O लेकिन इसका समाधान करने के प्रयास का जो वादा किया था आपसे वो प्रयास कल होगा जिसमे हमारी लीगल टीम के साथी जोकि कठिन परिश्रम करके हम सब के लिए प्रयास कर रहे सीताराम जी महेंद्र जी व् 3 अन्य की याचिका पर सुनवाई संभव है ये अतिआवश्यक कार्य जोकि हम बिना किसी से चन्दा लिए प्रयास कर रहे है आपसी सहयोग मात्र से ही तो लाखो लूटने वाले नाराज ना हो दुआ करे नियुक्ति तो हम सबको मिलेगी आप नेतागीरी करलेना हम नोकरी । इसलिए जेर्टिन्स आप ईश्वर से दुआ करना की कल हमारे पक्ष में आजाये ।
जिसमे हमने उच्च न्यायालय से अपील की है की 82 से पहले 1 से 7 तक की चयनित सूचि जारी कर नियुक्ति दे ताकि वास्तविक सीटो का ब्यौरा उपलब्ध हो जिसपर 82 की कॉउंसलिंग हो जाये लेकिन हमारे बाद में । ये प्रयास है जी हमारा जी कल नीचे दिए कोर्ट न0 रिट न0 पर सुना जायगा । हम सफल हो ऐसा हो जाये तो सचिव से लेके पूरी सरकार के पास कोई बहाना नहीं होगा फिर इनको हमे अगस्त में ही नियुक्ति देनी होगी । बाकि जो तो उम्मीदों पर ही दुनिया और सपने कायम होते है । माना की विरोधी बहुत है पर जे0र0टी0 मेरी जान है आजादी है ये होकर रहेगी क्योंकि आप लोग साथ देंगे हमारा और हम सब एक है मंजिल एक है सभी ईमादारी से हिम्मत और जज्बे से काम करे तो सफलता जल्दी मिलेगी । वेस्ट उ0प्र्0 में बड़ी मीटिंग राखी जायगी जल्दी है अगले हप्ते सब तैयार रहे । स्थान दिनाक समय आपको बता दिया जायगा ।
From : विशाल कुमार लाम्बा
सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details

Facebook