Breaking Posts

Top Post Ad

खबर अन्दर की , 29334 भर्ती सपा के वोट बैंक के भेंट चढ़ी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

चूंकि 29334 की भर्ती सपा सरकार की सबसे पहली और सबसे बड़ी भर्ती है और इस भर्ती पर अब सियासी दांव खेलने की तैयारी चल रही है । सूत्रों से पता चला है की वो लोग इस भर्ती को अपने वोट बैंक से जोड़ कर देख रहे हैं । यही भर्ती एक ऐसी भर्ती है जो साफ़ सुथरी प्रक्रिया से चल रही है लेकिन कुछ लोग इसमें अपना सियासी मतलब देख रहे हैं ।

एक सज्जन के मुताबिक उनका लड़का टेट नहीं पास है और उन्होंने भी अपने बेटे को इस भर्ती में शामिल करने की गुहार आज एक बाहुबली से की ।। बाहुबली ने उस सज्जन से वादा भी किया है ।। वादा करके भरोसा दिलाने का क्या मकसद है उन बाहुबली का ।।
कहीं 82 वालो की आड़ में टेट फेल को पास करा के जूनियर भर्ती में शामिल तो नहीं किया जाएगा ।
कहीं वर्ग विशेष के लिए ही तो ये प्राविधान नहीं किया गया है ।
अगर ऐसा हुआ तो सात काउंसलिंग तक के अभ्यर्थी जरूर रिप्लेस होंगे और सबसे ज्यादा obc वाले ।
कोर्ट ने तीन आर्डर दिए भर्ती पूरी करने के लिए लेकिन एक भी आर्डर पर अब तक अमल नहीं हुआ ।। और एक आर्डर क्या आ गया 82 वाला उसे इन्होने पूरा करने की ठान ली ।।
सभी अभ्यर्थी होशियार हो जाओ और आने वाले हर खतरे का सामना करने के लिए मानसिक रूप से अपने को तैयार करो ।। 82 की काउंसलिंग से पहले नियुक्ति पत्र ले लो वर्ना इस भर्ती के काबिल नहीं रहोगे अगर रिप्लेस किया गया तो ।।

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details

Facebook