Breaking Posts

Top Post Ad

लखीमपुर खीरी बीएसए ने कहा 14 को मिलेंगे सभी को नियुक्ति पत्र : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

प्रशिक्षु शिक्षकों ने नियुक्ति पत्र के लिए किया प्रदर्शन
लखीमपुर खीरी। मौलिक नियुक्ति पत्र दीपावाली से पूर्व मिलने की मांग को लेकर प्रशिक्षु शिक्षकों ने सोमवार को बीएसए कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। प्रशिक्षु शिक्षकों का विरोध प्रदर्शन देख बीएसए ने बाहर आकर प्रशिक्षु शिक्षकों को आश्वासन दिया कि सभी को 14 नवंबर को नियुक्ति पत्र मिल जाएंगे।


धरना प्रदर्शन के दौरान प्रशिक्षु शिक्षकों ने कहा कि उन लोगों की मौलिक नियुक्ति की प्रक्रिया गतिमान है। सचिव बेसिक शिक्षा के अनुसार विज्ञापन प्रकाशित होने के पंद्रह दिन के अंदर उन लोगों को नियुक्ति पत्र मिल जाने चाहिए। नियुक्ति पत्र 03 नवंबर तक मिल जाने चाहिए थे, लेकिन अभी तक नियुक्ति पत्र नहीं मिल पाए। प्रशिक्षु शिक्षकों ने दीपावली से पूर्व नियुक्ति पत्र दिलाने की मांग की।

इस दौरान प्रशिक्षु शिक्षकों ने जोरदार नारेबाजी की और कार्यशैली पर सवाल उठाए। प्रशिक्षु शिक्षकों का विरोध प्रदर्शन देख बीएसए डा. ओपीराय आए और किसी तरह समझाकर प्रशिक्षु शिक्षकों को शांत किया। बीएसए ने प्रशिक्षु शिक्षकों को बताया कि नियुक्ति पत्र बनाने का कार्य अंतिम चरण में है। 14 नवंबर को सभी को नियुक्ति पत्र मिल जाएंगे।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook