Breaking Posts

Top Post Ad

टीईटी 2011 के लिए नवम्बर रहा है खास : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

टीईटी 2011 के लिए नवम्बर का महीना बेहद खास रहा। नवम्बर माह में ही कई अहम फैसले हुए। चार साल पहले नौ नवम्बर 2011 को टीईटी मेरिट के आधार पर नियुक्ति होने की प्रक्रिया के प्रस्ताव पर शासन की मुहर लगी थी। उसके बाद 13 नवम्बर 2011 सूबे में पहली बार प्राथमिक स्कूलों में सहायक शिक्षकों की नियुक्ति के

लिए टीईटी का आयोजन किया गया था। 25 नवम्बर 2011 को टीईटी के रिजल्ट पर विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद 30 नवम्बर 2011 को टीईटी के अन्तर्गत 72825 शिक्षक भर्ती का विज्ञापन जारी हुआ। उसके बाद एक बार फिर से नवम्बर माह चर्चा में आया। जब 8 नवम्बर 2013 को टीईटी मेरिट और एकेडमिक रिकॉर्ड की सुनवाई पूरी, जिसके बाद 20 नवम्बर 2013 को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने 30 नवम्बर 2011 का भर्ती के लिए जारी किए गए विज्ञापन को बहाल कर दिया।
वर्जन
- ये धनतेरस हमारे लिए बेहद खास है। क्योकि इस पर्व के दिन ही हमें हमारी मंजिल मिल गई। सालों की मेहनत के बाद आज उसका परिणाम मिला।
मंजुल मिश्रा
- धनतेरस सौभाग्य का पूरक है। आज ये बात हम सभी के साथ लागू हो रही है। आज के दिन नियुक्ति पत्र मिलना ही बेहद खास है।
योगेन्द्र प्रताप
- धनतेरस और दीपावली समृद्धि का पर्व है। इस बार की दीपावली जीवन भर यादगार रहेगी। सालों तक घिसने के बाद ये खुशी मिली है।
नवल किशोर
- कुछ समय पहले तक तो उम्मीद भी खत्म होने लगी थी कि ये मौका आएगा। लेकिन आज नियुक्ति पत्र हाथ में आने पर मिली खुशी को बयां नहीं किया जा सकता।
- अनिल कुमार पाण्डेय
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook