Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षकों का शोषण बर्दाश्त नहीं : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

‘शिक्षकों का शोषण बर्दाश्त नहीं’
बिल्सी। माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष देशराज सिंह यादव ने क्षेत्र के राधेलाल इंटर कालेज, नन्नूमल जैन इंटर कालेज, एनए इंटर कालेज एवं आर्य कन्या इंटर कालेज में सभाएं करके शिक्षकों की समस्याएं सुनीं। साथ ही उन्हें निस्तारण कराने का आश्वासन दिया।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि कॉलेजों में तैनात शिक्षकों का भुगतान एवं अन्य समस्याओं का निस्तारण डीआईओएस दफ्तर के कर्मियों द्वारा समय पर नहीं किया जा रहा है, जिससे शिक्षकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इससे शिक्षकों शोषण किया जा रहा है, जिसे शिक्षक संघ बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कॉलेज प्रभारियों से वेतन बिल समय से डीआईओएस दफ्तर में भेजने के लिए कहा। अवशेष देयक, जीपीएफ प्रकरणों को अनावश्यक रुप में लंबित रहने पर डीआईओएस दफ्तर के खिलाफ आंदोलन करने की चेतावनी दी। 24 नवंबर को लखनऊ में होने वाले धरना-प्रदर्शन को पंचायत चुनावों में शिक्षकों की ड्यूटी लगी होने के कारण स्थगित कर दिया है। चुनाव के बाद इसकी तिथि घोषित की जाएगी। इस दौरान तमाम शिक्षक मौजूद हंै।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook