Breaking Posts

Top Post Ad

दीपावली नहीं मनाएंगे शिक्षामित्र : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

विभिन्न मांगों को लेकर रविवार को शिक्षामित्रों ने बीआरसी बड़ेल पर धरना देकर इस बार दीपावली नहीं मनाने का निर्णय लिया। साथ ही शिक्षामित्रों के मामले में सरकार द्वारा बरती जा रही हीलाहवाली पर नाराजगी भी जताई। इसके बाद अपनी मांगों का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

धरने को संबोधित करते हुए प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष विनोद वर्मा ने कहा कि शिक्षामित्रों को न्याय नहीं मिल पा रहा है। वहीं, अब राज्य सरकार भी इस मामले में हीलाहवाली बरत रही है। इसको लेकर शिक्षामित्रों ने इस बार दीपावली नहीं मनाने का निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा प्रदेश नेतृत्व ने तो एसएलपी दायर कर दी है अब राज्य सरकार को भी इस ओर ध्यान देना होगा तभी शिक्षामित्रों का भला हो सकता है। उपाध्यक्ष अनिल शर्मा ने कहा कि सहायक शिक्षक पद पर समायोजन रद्द होने के बावजूद शिक्षामित्रों ने धैर्य से काम लिया।

कहा कि, धैर्य और एकजुटता से जो लड़ाई जीती जा सकती है वह विरोध प्रदर्शन से जीतना संभव नहीं है। इस दौरान शिक्षामित्रों की मौत पर शोक संवेदना भी व्यक्त की गई। इस मौके पर रामशंकर राठौर, रोहित त्रिपाठी, बजरंग रावत, अतुल मंगल, अजय पांडेय, संजय मिश्र आदि मौजूद रहे।


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook