Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षक विधायक उठाएंगे नियुक्ति का प्रकरण, आंदोलन में भी आएंगे , विस में गूंजेगा चयन बोर्ड का मुद्दा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के संचालन का मुद्दा विधानसभा में गूंजेगा। शिक्षक विधायक सुरेश त्रिपाठी ने आमरण अनशन पर बैठे युवाओं का हौंसला बढ़ाया व प्रतियोगियों से हार न मानने का आह्वान किया। उन्होंने वादा किया कि वह भी आंदोलन में शामिल होंगे।
वहीं, टीजीटी-पीजीटी प्रतियोगी मोर्चा ने घोषणा की है कि जब तक अध्यक्ष एवं सदस्यों की तैनाती नहीं हो जाती, अनवरत आंदोलन जारी रहेगा।
माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड उप्र के अध्यक्ष डा. सनिल कुमार की नियुक्ति रद होने व तीन सदस्यों के कामकाज पर न्यायालय की पाबंदी लगने से यहां कोरम के अभाव में सारी गतिविधि ठप चल रही हैं।
यहां जल्द अध्यक्ष एवं सदस्यों की नियुक्ति होने की उम्मीद भी नहीं है। ऐसे में टीजीटी-पीजीटी मोर्चा के अध्यक्ष रिंकू सिंह की अगुवाई में शुरू हुआ आंदोलन दूसरे दिन भी जारी रहा। बड़ी संख्या में युवाओं ने चयन बोर्ड कार्यालय पहुंचकर नारेबाजी की और सरकार से अविलंब अध्यक्ष एवं सदस्यों की नियुक्ति करने की मांग की है। आमरण अनशन पर पीएन वर्मा एवं अभिषेक सिंह डटे हैं। यहां मोहन सिंह, जितेंद्र यादव, रवि वर्मा, सिकंदर यादव, विजय आदि थे।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook