Breaking Posts

Top Post Ad

9 मई व् 11 जुलाई को पूरी ताक़त व् तयारी के साथ कोर्ट में

जैसा कि विदित है कि मौजूदा सरकार बी.एड. बेरोजगारो की नैसर्गिक विरोधी बनकर उभरी है।शिक्षा मित्र प्रेम में मौजूदा हाकिम का रुख हमारे प्रति सौतेला ही रहा है।किन्तु जुल्म की इंतहा होने पर ईश्वर तनसाहो की बुद्धि फेर देता है।

आपको कल ही अवगत करा दिया था कि सरकार ने मुझे पार्टी बनाते हुए slp 5302/2016 शिक्षा मित्र केस के अंतर्गत बी एड टी इ टी को प्राथमिक में अपात्र बताते हुए डाली है।जिसकी सुनवाई आज कोर्ट न 4 में आइटम न 30 पर है।
मामले में रडनिति के तहत मैंने पूर्व में ही कैविएट डाल दी थी।
क्योकि मामला 11 जुलाई को टैग होना अवश्यम्भावी है इसलिए हमारी तरफ से काबिल ए ओ आर सुशिल तोमर जी खड़े होंगे।
साथियो चूँकि मामले में 11 जुलाई को खुर्राट वरिष्ठ अधिवक्ता का खड़ा होना नितांत आवश्यक है तो धन का उपयोग समुचित तरीके से करना वक्त की मांग है।
आपको बता दे की बी एड इतिहास में जब चंहु ओर उदासी छायी थी तब हमारी टीम ने शिक्षा मित्रो के अवैध समायोजन के विरुद्ध पहली रिट हाई कोर्ट में डाली थी।इसमे बी एड वालो को सहायक अध्यापक बनाने की मांग की गयी थी।
कुछ लोगो द्वारा इस मामले को हाँथ में लेने से हम बेरोजगारो के हित को सर्वोपरि करते हुए सहयोगी की भूमिका में आ गए।
अब समय आ गया है की सरकार के नापाक इरादों को जंमीदोज किया जाये।इसलिए हमारी टीम ने तय किया है कि हम आगे आकर इस मामले में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हुए बेरोजगारो को वाजिब हक़ दिलाएगें।
हमारी टीम सर्वहित में 9 मई व् 11 जुलाई को पूरी ताक़त व् तयारी के साथ कोर्ट में उतरेगी।
More News : 
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook