Breaking Posts

Top Post Ad

सहायक अध्यापक की भर्ती काउन्सिलिंग में नियमों का सही तरीके से पालन न करने पर अभ्यर्थियों ने दी सामूहिक रूप से आत्मदाह करने की धमकी

जौनपुर. सहायक अध्यापक भर्ती काउन्सिलिंग में अनियमितता का आरोप लगाते हुए नियमों का सही तरीके से पालन न करने पर अभ्यर्थियों ने सामूहिक रूप से आत्मदाह करने की धमकी दी है।
डायट गुरूवार को प्रदर्शन कर प्राचार्य को दिये गये ज्ञापन में अभ्यर्थियों में आरोप लगया कि सहायक अध्यापक की भर्ती काउन्सिलिंग में शासनादेश के अनुरूप जिला वरीयता नियम का पालन नहीं किया जा रहा है। जिले में रिक्त 450 मदों के सापेक्ष अभ्यर्थी होते हुए भी विभाग फर्जी आवेदकों को आधार बनाकर मनमाने ढंग से पदों को रिक्त कर अन्य जनपदों के अभ्यर्थियों को मौका दे रहे हैं। जो जिला वरीयता शासनादेश के विरूद्ध है। जिला वरीयता को ध्यान में रखते हुए फर्जी आवेदकों दो या तीन बार आवेदन कर्ता व प्रथम काउन्सिलिग में अनुपस्थित आवेदकों के नाम हटाकर सभी पदों पर गृह जनपद के ही अभ्यर्थियों का चयन किया जाय। उन्होने मांग किया कि जिला वरीयता के नियमों का सही तरीके से पालन नहीं किया जाता तो सभी अभ्यर्थी 18 जून को बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर आत्मदाह करने के लिए विवश होगें। नीतेश कुमार, सुनील कुमार, जितेन्द्र , शैलेश सहित कई दर्जन अभ्यर्थी मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook