Breaking Posts

Top Post Ad

संगठन का उद्देश्य है सभी शिक्षामित्रो का समायोजन! , 11 जुलाई को दो रिटों पर होनी है सुनवाई , शिक्षा मित्र संघ मजबूती से रक्खेगा शिक्षा मित्रो का पक्छ : गाजी इमाम आला

मा सुप्रीम कोर्ट में 11जुलाई को होने वाली सुनवाई में उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ मजबूती से रक्खेगा शिक्षा मित्रो का पक्छ!
11 जुलाई को दो रिटों पर होनी है सुनवाई!
रिट नं wp(c)121/16 परवेज बंसल व अन्य बनाम यूनियन बैंक ऑफ इंडिया व अन्य
रिट नं wp(c)124/16आलोक श्रीवास्तव व अन्य वनाम यूनियन आफ इंडिया!
दोनों रिट की सुनवाई कोर्ट नं चार मे सीरियल नंबर 14/15पर होनी है!
दोनों रिटों में उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के तरफ से अधिवक्ता (Aor)कामाच्छी एस मेहलवाल जी के दृारा पूर्व में ही दोनों रिटों पर (iA) डाली गई है जिसपर सुनवाई के दौरान बिपछी अधिवक्ताओ के मुहतोड जबाब देने के लिए उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ मा सुप्रीम कोर्ट के सीनियर बरिष्ठतम अधिवक्ता को हायर करने के लिए तैयारी कर लिया है! जो कल तक सब क्लीयर कर दिया जाएगा!
मित्रो यह मामले की सुनवाई जस्टिस दीपक मिश्रा जी के दृारा होनी है इसलिए किसी भी प्रकार की लापरवाही ठीक नहीं है! 


http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ संगठन अपने रणनीति के तहत काम कर रहा है एक तरफ रिट नं 121मे अवशेष शिक्षा मित्रो के समायोजन के लिए संगठन अपने पच्छ को मजबूती से रक्खेगा वहीं रिट नं 124/16में बी एड अभ्यर्थीयो दृारा नियुक्ति की मांग को लेकर दाखिल की गई रिट का uppsms के बरिष्ठ अधिवक्ताओं के दृारा पुरजोर विरोध किया जाएगा 31मार्च 2014 के बाद बीएड अभ्यर्थीयो का नहीं हो सकता है प्राथमिक विद्यालय में नियुक्ति!
मित्रो संगठन के दृारा पूरी कोशिश है कि बरिष्ठ अधिवक्ता फराग त्रिपाठी, मनोज प्रसाद जी, अजय श्रीवास्तव जी व अभिषेक श्रीवास्तव जी उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के तरफ से खड़े हो जो कल तक क्लीयर कर दिया जाएगा!
मित्रो आप लोग संगठन को बदनाम करने में कोई कोर कसर बाकी न रक्खे फिर भी uppsms शिक्षा मित्रो का अहित किसी किमत पर नहीं होने दिया जाएगा! संगठन का उद्देश्य है सभी का समायोजन!
गाजी इमाम आला /शिवकुमार शुक्ला /श्याम लाल यादव /पुनीत चौधरी /रमेश मिश्रा /कौशल कुमार सिंह!

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook