Breaking Posts

Top Post Ad

जूनियर29334,बी0टी0सी0 व उर्दू भर्ती में टेट मेरिट के सन्दर्भ में

जूनियर29334,बी0टी0सी0 व उर्दू भर्ती में टेट मेरिट के सन्दर्भ में"~
वातावरण में ठण्ड बढ़ गयी है मगर बे0सि0प0 उ0प्र0 में गर्माहट भली भाँति महसूस की जा रही है ।
कभी "सपुस्तकीय परीक्षा प्रणाली" अपनाकर प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को गर्त में ले जाने व प्रतिभाओ के साथ खिलवाड़ करने वाली सरकार के उत्तराधिकारी वर्तमान नौजवान सरकार ने उसी नक्शेकदम पर चलते हुए पिछले 5 वर्षो से प्रदेश के योग्य नौजवानो को हाशिये पर धकेल कर मनमाने ढंग से लगातार न्यायपालिका की अवमानना की !! अकादमिक मेरिट को "डिस्टरविंग एलिमेंट" मान लिए जाने के बावजूद , रद्द नियमो के आधार पर लगातार भर्ती करते हुए नौजवानो को गुमराह किया जाता रहा है । जबकि टेट मेरिट से चयनित योग्य साथियो की योग्यता अब समाज में भी कार्यरूप में चहुंओर प्रशंसा अर्जित करते हुए लगातार विश्वास को प्राप्त कर रही है । विभाग को उसका खोया गौरव गुणात्मकता के साथ वापस लाया जा रहा है । फिर भी हमे बार - बार तोड़ने का प्रयास हो रहा है । मगर हम संघर्ष व मेहनत की बदौलत लगातार विपक्षी मंसूबो को धूल - धूसरित करते आ रहे हैं ।
विगत 1 दिसम्बर को मा0 इलाहाबाद हाईकोर्ट से आये निर्णय ने अकादमिक मेरिट की बची - खुची साँस को भी इतिश्री करके टेट मेरिट की अजेयता पर दोहरी मुहर लगाई है । इसी सम्बन्ध में आगे की रणनीति हेतु कल दिनांक 6 दिसम्बर दिन मंगलवार को बारादरी पार्क , लखनऊ में खुली बैठक आहूत की गयी है । आप समस्त सुधी साथियो की सहभागिता अनिवार्य है । आपसे आग्रह है कि अपनी शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करते हुए ठोस निर्णय में एस0 के0 पाठक जी व योगेन्द्र यादव का सहयोग करके अपना बहुमूल्य योगदान दें ।
साथ ही सोशल मीडिया में अनर्गल प्रलाप व सिर्फ विरोध के लिए विरोध कर रोटी सेंकने वाले अपनी इस घिसी - पिटी हरकत द्वारा अप्रत्यक्ष रूप से सरकार को लाभ पहुंचाने की मानसिकता से बाज आएं !! हम कर्म और परिणाम में विश्वास करते हैं !!!!
मीटिंग स्थल:- बारादरी पार्क, कैसरबाग, लखनऊ ।
समय :- प्रातः 11 बजे से ।
आप सभी की प्रतीक्षा में ......
आपका
शक्त्ति पाठक
टी0ई0टी0 मोर्चा, उ0प्र0
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook