Breaking Posts

Top Post Ad

72 घंटे में नौकरी मिलेगी नहीं तो महासंग्राम होगा मैं यही लखनऊ में रुका हूं : मयंक तिवारी बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा

एक आवाज़ पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पहुँचे प्रदेश के दूर-दूर से आये सभी टी ई टी कुछ शेरों ने आज वो कर दिखाया जो लाखों हज़ारों की भीड़ ना कर पाएं। आज संख्या के आधार पर योजना बनाई गई और सभी को एक एक कर के विधान सभा के आस पास पहुँचाया गया।
जब सभी वहीँ आस-पास पहुंच गये तो विधान सभा का मुख्य द्वारा घेरा गया और प्रशासन के वादे के अनुसार और परिस्तिथि को ध्यान में रखते हुए हम सभी विधान सभा से लक्ष्मण मेला मैदान की तरफ़ चले। प्रशासन साथ साथ और बीएड/टेट शेर पुरे जोश में। लखनऊ मुख्य मार्ग पर पैदल मार्च करते हुए लक्ष्मण मेला मैदान पहुँचे जहाँ ऐ सी एम् फर्स्ट ने स्वयं चलकर हमारा ज्ञापन लिया। इसके बाद एस डी एम द्वारा लिखित आश्वासन दिया गया है कि कल हमारे प्रतिनिधि मण्डल से मुख्य सचिव व् प्रमुख सचिव से मुलाकात होगी।
लिखित आश्वासन के बाद आज सफ़ल धरने को वन्दे मातरम के साथ समाप्त किया गया। आज लखनऊ पहुँचे सभी साथियों को हिर्दय से नमन व् आप सभी साथियों के उज्ज्वल भविष्य की शुभ कामनाएँ।
संघर्ष से प्रथम दिवस से आपके साथ
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
Image may contain: 13 people, people walking, crowd and outdoorImage may contain: one or more people, people walking, crowd and outdoor
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook