Breaking Posts

Top Post Ad

सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा : अमेरिका की लीक मेल से हुआ ख़ुलासा SP पार्टी में हो रहा नाटक !!

सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा : अमेरिका की लीक मेल से हुआ ख़ुलासा SP पार्टी में हो रहा नाटक !!
एक बेहद सनसनीख़ेज़ ख़बर आ रही है , जो और किसी ने नहीं बल्कि आज तक के नामी पत्रकार राहुल कँवल ने दी है , उस ख़बर या यूँ कहें ख़ुलासे के बाद साफ़ हो गया है

कि समाजवादी पार्टी का ये सारा खेल केवल अखिलेश यादव की छवि चमकाने के लिए हैं , ये ट्वीट आने के बाद खलबली मच गयी है ।
मेल का ख़ुलासा किया है उसके मुताबिक़ अमेरिका के अखिलेश यादव के सलाहकार स्टीव ज़ार्डिंग की मेल लीक हो गयी है और उसमें दावा किया गया है कि समाजवादी पार्टी केवल नाटक कर रही है , कुछ समय बाद अखिलेश यादव पार्टी के अध्यक्ष बन जाएँगे और मुलायम सिंह संरक्षक , शिवपाल यादव और अमर सिंह को पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा ।

बता दें कि इस सारे ड्रामे की स्क्रिप्ट इस साल की शुरूवात में लिखी गयी थी ताकि पाँच साल सरकार की विफलता को छुपाकर अखिलेश यादव को दोबारा हीरो बनाया जा सके और ये दिखाया जा सके कि अखिलेश यादव तो बिलकुल ठीक है उनको बेवजह प्रताड़ित किया जा रहा है ।

मेल के मुताबिक़ लोगों को ये संदेश देने की कोशिस की जा रही है कि अखिलेश गुंडों के ख़िलाफ़ है और मासूम है तथा विकास पुरुष है लेकिन शिवपाल यादव के कारण अखिलेश को पार्टी से बाहर किया गया ताकि लोगों को अखिलेश पर पूरा यक़ीन हो जाए और वे उसको दोबारा CM बनाने के लिए खुलकर वोट दें इस ड्रामे की ख़ास बात ये है कि इसको बेहद गोपनीय रखा गया था ।

लेकिन अब एक इतने बड़े पत्रकार द्वारा किए गए ख़ुलासे के बाद लोगों में शक की लम्बी लकीर खींच जाएगी और आने वाला समय राजनीति के बेहद रोमांचक समय में से होने वाला है ।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook