Breaking Posts

Top Post Ad

आगामी 22 फरवरी की सुनवाई 2 से 3 दिन तक चल सकती है

लखीमपुर के सभी सम्मानीय टेट शिक्षक साथियों, जैसा कि आप सभी को ज्ञात होगा कि आगामी *22-फरवरी* को माननीय *उच्चतम न्यायालय* में लम्बित सिर्फ और सिर्फ हमारे मामले की सुनवाई होनी है जो कि लगातार 2 से 3 दिन तक चल सकती है अतः इस बार किसी भी प्रकार की लापरवाही हमारे लिये घातक हो सकती है क्यों कि इस बार मामला *निर्णीत* हो जायेगा,संभवतः।।

साथियों पहले हमारे केस की परिस्थितियां अलग थी अब हमारे केस की स्थिति अलग हो चुकी है।। मामला त्रिकोणीय हो चुका है। एकतरफ पूरे इतिहास में एक बार हुई *72825 टेट मेरिट* तो दूसरी तरफ *29334, 15000, 16448 समेत अकेडमिक आधार पर हुई भर्ती* और तीसरी तरफ *समायोजित शिक्षामित्र* ।।
आज यह स्थिति आ गयी है कि इनमे से कोई भी आज खुद को सुरक्षित न महसूस कर रहा और आगामी सुनवाई हेतु *युद्ध स्तर* पर अपनी तैयारी कर रहा और हम इसके बीच खुद का विश्लेषण जब करे तो तैयारी के मामले में *शून्य* पाते है।
यह घातक साबित हो सकता है। पिछले कुछ दिनों से हमारे कई साथी इस हेतु *ग्रुप और व्यक्तिगत विमर्श* कर रहे है कि आगामी सुनवाई की क्या रणनीति हम अपने जिले *लखीमपुर* से तैयार कर रहे हैं। साथियों आप सुसुप्तावस्था में होंगे लेकिन चुनावी तैयारियों के साथ साथ हमारी टीम आगामी सुनवाई हेतु जिले से लेकर प्रदेश तक रोडमैप बनाने में निरंतर लगी हुई है ।
इस हेतु आप सभी को निवेदनपूर्वक अवगत कराना है कि आगामी *22-फरवरी* की तैयारी हेतु प्रदेश में *हमारे कई साथी एक्टिव है* इससे हमारे साथी असमंजस में हैं कि किसे सहयोग किया जाय जिससे हमारा सहयोग सही जगह पहुंचे और उसका सार्थक उपयोग हो।।
साथियो आपको अवगत कराना है कि पूर्व में आपमें से कुछ साथियो ने जो *सहयोग राशि* जिले में जमा करायी थी उसके समुचित उपयोग को दृष्टिगत रखते हुए जो पैसा भेजा गया उसका विवरण आपको दिया जा चुका है और जिसे विवरण पुनः चाहिए वो हमारी *टीम (ऋतेश मिश्र जी)* से सम्पर्क करके जान सकता है। साथियों आपके द्वारा दी गयी सहयोग राशि का कुछ थोड़ा सा हिस्सा अभी सुरक्षित है जो कि आगामी सुनवाई में होने वाली जरूरतों को पूरा करने हेतु भेजा जायेगा किन्तु इस बार *मामले की गंभीरता* को देखते हुए यह पर्याप्त न है।
अतः आप सभी से विनम्र निवेदन है कि आप अपनी स्वेच्छानुसार चाहे तो *जिले पर (ऋतेश जी की टीम) को सहयोग राशि देकर और जिसे पैसे भेजने हो उस सम्बन्ध में भी अपने विचार/राय दे दें कि आपका पैसा किसे भेजा जाय* या *व्यक्तिगत रूप से भी आप सहयोग राशि अवश्य भेज कर हमे अवगत जरुर करा दें कि हमने लखीमपुर जिले से किसे सहयोग भेज दिया है इसकी रसीद ऋतेश जी को या टीम के किसी साथी को अवगत करा दें* लेकिन आपसे निवेदन है कि सहयोग अवश्य कर दें जिसे और जिस माध्यम को उचित समझें क्यों कि इसबार शायद अंतिम और निर्णायक लड़ाई हो इसलिए जीवन भर के लिए पछताना न पड़े,ये कोई डराने वाली बात नहीं मात्र अपने लिए सहयोग की बात है इसलिए सहयोग अवश्य कर दें *महिला शिक्षिकाओं से विशेष आग्रह कि आप भी साथ अवश्य दें,आखिर ये हम सभी की ही लड़ाई है* आप किसी को भी सहयोग करे ये आपका व्यक्तिगत विषय है *सभी हमारे लिये ही लड़ रहे ।* साथियों ये राशि ससमय एकत्र कर भेजनी है अतः आपसे निवेदन है कि 19-फरवरी रविवार तक अवश्य कर दें क्योंकि उसी दिन एक मीटिंग होगी वही से सब एकत्रित करके 20-फरवरी को ही भेजना है *आपकी राय के अनुसार*।।
*अग्रिम धन्यवाद...🙏🏻🙏🏻😊*
निवेदक-
*ऋतेश मिश्र और समस्त टेट शिक्षक साथी,लखीमपुर-खीरी*
साथियों, आप यदि अपने ब्लाक स्तर पर सहयोग राशि जमा करके सुझाव/राय देना चाहते हैं तो अपने इन साथियों से सम्पर्क करके जमा कर सकते हैं--
*1)लखीमपुर-* ऋतेश मिश्र जी
*2)बेहजम-* सोनिया श्रीवास्तव जी
ऋतेश मिश्र जी
*3) नकहा-* पूजा तोमर जी
*4) फूलबेहड़-* विनय कुमार शुक्ल जी
प्रवीण दीक्षित जी
हनी गुलाटी जी
आरती श्रीवास्तव जी
*5)पलिया-* कमल दीक्षित जी
मनीष वर्मा जी
*6)निघासन-* एस0 के0 मिश्र जी
अमर त्रिपाठी जी
कमल दीक्षित जी
*7) बिजुआ-* डॉ0 श्रीकांत जी
नीरज वर्मा जी
अम्बर दीक्षित जी
विजय कोठारी जी
*8) रमियाबेहड़-* सखाराम जी
दीपक मिश्र जी
राकेश मिश्र जी
राजेन्द्र तिवारी जी
आशीष बाजपेई जी
*9)कुम्भी-* अरुण मिश्र जी
हेमंत यादव जी
*10)मोहम्मदी-* दीपक मिश्र जी
विनय कुमार शुक्ल जी
*11)पसगवां-* सुनील भार्गव जी
सोहन पाल सिंह जी
जय सिंह जी
अखंड प्रताप सिंह जी
सुशील पाण्डेय जी
*12) मितौली-* सुधेश पाण्डेय जी
सवित मिश्र जी
देवेश बाजपेई जी
संदीप मिश्र जी
*13)धौरहरा-* सौरभ त्रिवेदी जी
साहब सिंह जी
सौन्दर्य शर्मा जी
*14) ईसानगर* सुनील भार्गव जी
कालीचरण शर्मा जी
संतवीर सोम जी
दुर्गेश पाण्डेय जी
शिवपूजन गिरी जी
रंजीत दीक्षित जी
*15)बाकेंगंज-* कृष्णानन्द राय जी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook