Breaking Posts

Top Post Ad

अगर 22 फरवरी को निर्णय आता है तो कौन राजा होगा और कौन रंक यह सब भविष्य की गर्त मे

साथियो जैसा की आपको विदित है की सुप्रीम कोर्ट मे एकेडमिक मेटर भी बिना किसी अंतरिम आदेश के 22 फरवरी को स्पेशल अपील 4347 में टैग हो चुका है ,अब 22 फरवरी को अपना शिक्षा मित्र केस ,72825, एकेडमिक केस सब एक साथ सुने जायेंगे, 22 फरवरी को पूरा दिन यही केस सुने जायेंगे !
जिससे की 22 फरवरी को कोई ना निर्णय आने की पूरी उम्मीद है ।और अगर 22 फरवरी को निर्णय आता है तो कौन राजा होगा और कौन रंक यह सब भविष्य की गर्त मे छिपा हुआ है लेकिन एक बात तो तय है की हारता वही है जिसने सफलता का प्रयत्न पूरे मन से नही किया ।
यह कटु सत्य है की हम कही न कही कमजोर हैं लेकिन पूरे तन मन व धन से सुप्रीम कोर्ट मे एकजुट होकर लड़ा जाये तो हारी बाजी जीतना कोई मुश्किल काम नही है और सिकन्दर वही कहलाता है जो हारी बाजी जीतकर दिखाये ।
आर्थिक रुप से सहयोग की बात की जाये तो आज भी आधे से भी ज्यादा लोग सहयोग के नाम पर शून्य है ।सहयोग के नाम पर तरह तरह की बात करते हैं जैसे आज नही है फिर कभी आ जाना , अभी तो आपने ऊघाये ही थे , पिछला हिसाब तो आपने दिया ही नही है , केस तो सरकार लड़ रही है फिर चंदा किस बात का लिया जा रहा है , मैने तो अपने मूल बलॉक मे दे दिया है , हर वार इतना पैसा उघाया जाता है वो कहाँ गया........ आदि , आदि ।
साथियों अगर नौकरी ही हाथ से चली गयी तो फिर हम कहीँ के भी नही रहेंगे । इस वार सुप्रीम कोर्ट मे अच्छे वकीलों का पेनल खड़ा होगा जिसमे पी चिदम्बरम प्रमुख है ।अच्छे वकीलों की फीस हेतु धन की कोई कमी न होने पाये इसलिये यह आवश्यक है की आप सभी लोग सुप्रीम कोर्ट हेतु आर्थिक सहयोग जरूर करें।क्योंकि हो सकता है की सुनवाई लगातार चले जिससे की धन की कोई कमी आडे न आने पाये ।
साथियों जिस प्रकार इस वार अच्छे वकीलों का पूरा पेनल सुप्रीम कोर्ट मे खड़ा होगा पूरी उम्मीद है की जीत अपनी ही होगी ।
इसलिये साथियो आप सभी से अनुरोध है की एक दूसरे की टाँग खींचने की कोशिश न करे बल्कि एकजुटता बनाये रखें और संगठन को पूर्ण रुप से सुप्रीम कोर्ट हेतु आर्थिक सहयोग प्रदान करे ।
साथ ही आय व्यय का पूरा हिसाब अपने बलॉक अध्यक्ष से जरूर लें जिससे की पारदर्शिता बनी रहे ।
धन्यवाद--
👉👉👉--संजय चौधरी जिलाध्यक्ष, शिव कुमार वरिष्ट उपाध्यक्ष ,सलीम खान जिला महामंत्री ,देवेन्द्र पोसवाल उपमहामंत्री ,नगपाल मीडिया प्रभारी ,राकेश चौधरी संगठन मंत्री ,एवम समस्त शिक्षा मित्र उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ जनपद बुलंदशहर ।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook