शिक्षामित्र केस और टीईटी विवाद पर 22 फ़रवरी के आर्डर का अनुवाद हिंदी में पढ़ने के लिए क्लिक करें

22 फ़रवरी 17 का आर्डर
UPON hearing the counsel the Court made the following
#ORDER#
Let the matters be listed before a Bench wherein one of us(A.M. Khanwilkar, J.) is not a member.Registry is directed to do the needful.
आदेश का हिंदी अनुवाद
"इस मामले को तब लिस्ट किया जाय जब न्यायमूर्ति A M खानविलकर जी हमारे साथ के सदस्य न हो। रजिस्ट्री को दिशानिर्देश दिया जाता है की आवश्यक कार्यवायी करें।

साथियों 22 फरवरी को सर्वोच्च न्यायालय में रिट संख्या 4347-4375/2014 शिवकुमार पाठक एवं अन्य जिसमे सभी प्रतियोगी जुड़े है के उपरोक्त आर्डर से स्पष्ट है की अव उपरोक्त मैटर की सुनवाई 11 मार्च के बाद जल्द ही होने की उम्मीद है ओर वैसे भी आपके विरोधी bed tet 2011 वाले कोर्ट में अगले सप्ताह अर्जैन्सी लगा कर कोर्ट में जल्द सुनवाई कराने के प्रयास में है !uppsms पूर्व की भाँति पुनः कोर्ट में शिक्षा मित्र के मान -सम्मान एवं हितों की रक्षा के  लिये सजग ओर तैयार है !
साथियों uppsms प्रदेश में इसबार संघ को सर्वाधिक संघर्ष शुल्क देने में प्रथम स्थान पर रहे जनपद गोरखपुर 265200(दो लाख पैसठ हजार दो सौ) दूसरे स्थान पर रहे जनपद सिद्धार्थनगर 228900(दो लाख अट्ठाईस नौ सौ) एवं तृर्तीया स्थान पर रहे जनपद वस्ती 213000(दो लाख तेहरे हजार) को ह्रदय से धन्यवाद देते हुये आगे भी इसी इसी तरह सहयोग की उम्मीद करता है !जल्द ही uppsms को समस्त प्रदेश से प्राप्त संघर्ष शुल्क की जिले वार सूची जारी की जायेगी जिसका कार्य प्रगति पर है !
साथियों किसी भी कोर्ट में जीत के दो ही आधार होते है पहला साक्ष्य ओर दूसरा पैसा ! साक्ष्यों को संगठन पहले ही एकत्रित करके कोर्ट में लगा चुका है ओर इस वार आपके भरपूर सहयोग से कोर्ट में संघ ने पूरे दिन के लिये अपने समस्त अधिवक्ताओं के पैनल को उतारा था (sc के नियमानुसार फुलडेय सुनवाई होने पर अधिवक्ता अपनी फीस का उच्चतम चार्ज लेते है ) हमे उम्मीद थी उस दिन निर्णय आपके पक्ष में ही आने वाला था लेकिन भोले नाथ की जैसी मर्जी !
अतः साथियों कोर्ट में आगामी सुनवाई की तैयारी के लिये पुनः इसी तरह मजबूती ओर उत्साह के साथ तैयार रहे भगवान भी उन्ही की मदद करता है हो अपनी मदद आप करते है !!अन्त में जीत हमारे हौसलों ,संघर्षों एवं निरन्तर प्रयासों की होगी !!!जय भोले नाथ ,जय शिक्षा मित्र एकता ,जय uppsms
आपका-पुनीत चौधरी(प्रदेश महामंत्री)uppsms
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

ख़बरें अब तक

Breaking News This week