Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षकों का इंतजार हुआ खत्म, 24 घंटे में मिल जाएगी आपकी रुकी हुई सैलरी!

लखनऊ.लगभग 150 से ज्यादा सहायता प्राप्त माध्यमिक और सम्बद्ध प्राइमरी विद्यालयों के 3000 हजार से ज्यादा शिक्षकों और शिक्षणोत्तर कर्मचारियों का रुका हुआ वेतन अगले 24 घंटे में जारी हो जाएगा।
माध्यमिक शिक्षक संघ के गुरुवार को घेराव के दौरान जिला विद्यालय निरीक्षक उमेश त्रिपाठी ने यह आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया कि वेतन बिलो में लगाई गई आपत्तियों को दूर कराया गया है। 24 घंटे के अन्दर शिक्षको के खाते में वेतन पहुंच जाएगा। सभी 97 विद्यालयों का जनवरी और फरवरी महीने का जारी कर दिया जाएगा।

तीन विद्यालयों के प्रबन्धकों द्वारा वेतन बिल प्रस्तुत न किए जाने पर उन विद्यालयों के शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन एकल संचालन के द्वारा भुगतान किया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि शिक्षकों के बोनस व बोर्ड परीक्षाओं की पारिश्रमिक धनराशि को भी सम्बन्धित शिक्षकों के खाते में जमा कराया जा रहा है। गौरतलब है कि शिक्षक और कर्मचारियों का वेतन जारी न किए जाने से यह घेराव किया गया था। इसमें संघ के प्रदेश मंत्री डॉ. आरपी मिश्र, जिलाध्यक्ष एसकेएस राठौर, जिला मंत्री अनुराग मिश्र के साथ कोषाध्यक्ष आरके त्रिवेदी, आय-व्यय निरीक्षक महेश चन्द्र, राज्य परिषद सदस्य सुमन लता समेत अन्य मिले।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook