Breaking Posts

Top Post Ad

26 अप्रैल: शिक्षामित्र और UPTET केस सहित सभी भर्तियों के सम्बन्ध में गणेश शंकर दीक्षित की फेसबुक पोस्ट

साथियों, शत् शत् वन्दे ईश नमन , पिछले तीन दिनों से लगातार सुप्रीमकोर्ट में अपनी नौकरी को खतरे में डाल कर आप लोगों के लिए सतत प्रयास करते हुए सीनियर अधिवक्ता श्री पी. पी. राव सर् को अंतिम हियरिंग के लिए भरसक प्रयास किया लेकिन आप

लोगों की अपनी नौकरी के प्रति उदासीनता के कारण धन के अभाव में हम लोगों ने अपनी रणनीति बदल दी और बुद्धिमत्ता पूर्ण तरीके से आप सभी के पिछले सहयोग से प्राप्त धनराशि से भारत के पूर्व न्यायाधीश के पुत्र श्री 'हुजैफा अहमदी' को अपने केस के लिए इंगेज कर लिया।
सर् श्री 'हुजैफा अहमदी' जी का एक संक्षिप्त परिचय यह है कि इनके सभी साथी सर् श्री आर. नरीमन जी और सर् श्री नागेश्वर राव जी सहित अन्य तमाम साथी माननीय सुप्रीम कोर्ट के जज बन चुके हैं श्री अहमदी सर् स्वयं अगले साल सुप्रीमकोर्ट के न्यायाधीश की सीट पर विराजमान होंगे क्योकि इनके अंदर भी वही क्षमता दिखाई पड़ी जो सर् श्री नागेश्वर राव जी के अंदर मौजूद थी।
अपने केस से सम्बंधित 2 घण्टे की शार्ट ब्रीफिंग में श्री अहमदी जी भली भांति से समझकर पारंगत हो गए।
साथियों,आपमें से कुछ निष्क्रिय एवं उदासीन लोगों को हमारी टीम ने अपना सर्वोत्तम प्रयास करते हुए आप सब की नौकरी सुरक्षित कर दी है।मित्रों अब आप चैन से रहे और किसी भी नकारत्मक पोस्ट से परेशान न हो क्योकि आपके हित के लिए प्रारम्भ से प्रयासरत टीम आपको अंत तक विजय श्री दिला कर ही दम लेगी।
''सन्घेय शक्ति सर्वदा''
आपका,गणेश शंकर दीक्षित
टी ई टी संघर्ष मोर्चा उ.प्र.
Insurance,Treatment,Loans,Attorney,Mortgage,Hosting,Rehab,Classes,Transfer,Recovery,Software,Claim,Trading,Lawyer,Donate,Credit,Conference Call,Degree,Gas/Electricity
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook