Breaking Posts

Top Post Ad

त्रिपुरा शिक्षक भर्ती मामला व यूपी शिक्षामित्र मामले अलग : अफवाहों व विरोधियों की चाल से बचें शिक्षामित्र

अफवाहों व विरोधियों की चाल से बचें शिक्षामित्र ,त्रिपुरा शिक्षक भर्ती मामला व यूपी शिक्षामित्र मामले अलग - रश्मिकान्त द्विवेदी
साथियों कल से ही सुप्रीम कोर्ट व्दारा त्रिपुरा मे शिक्षक भर्ती ककी प्रक्रिया को गलत बताना और उसे रद्द करने पर पूरे प्रदेश के समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र साथियों के अन्दर काफी उथल पुथल देखनें को मिल रहा है।साथ ही हमारे विरोधी भी मामले को तूल देते दिख रहे है जिससे कि हम सभी का मनोबल गिर सके।
साथियो जैसा कि आपलोग जानते है कि दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश का एक प्रतिनिधिमंडल माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से मिलकर उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों के समायोजन परआगामी 7अप्रैल को होनें वाली सुनवाई पर सरकार की तरफ से कोर्ट में मजबूत पैरवी करनें के लिए अपनी बातों को माननीय मुख्यमंत्री जी के समक्ष प्रस्तुत कर दिया है।माननीय मुख्यमंत्री जी ने लगभग 10 मिनट तक चले वार्ता में काफी गम्भीरता पूर्वक मामले को लेतेे हुए सकारात्मक पहलुओं पर वार्ता किये और सरकार की तरफ से पूर्ण सहयोग का आश्वासन भी दिये।
साथियो अफवाहें आती है तिल का ताड़ बनाया जाता है लोगों को हताश किया जाता है लेकिन जब कुछ अपनें लोग लोगों को हताशा पहुचानें का कार्य करते है तो वह बड़ा ही दुखद व दुर्भाग्यपूर्ण होता है।आप ऐसे लोगों से भी बचें।
साथियों हम पूरे प्रदेश के साथियों से अपील करना चाहेंगें कि आपलोग सुनवाई की हर एक तारीख को गम्भीरता से लें व स्वयं सही जगह आर्थिक सहयोग करें ताकि कोर्ट मे हमें अपनी तरफ से किसी भी प्रकार की कमी ना की जा सके बाकी फैसला तो भविष्य के गर्त में है उस पर अभी से मंथन करना बेवजह मानसिक तनाव का कारण बनेगा।
साथियो दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश अपने अधिवक्ताओं का पैनल जिसमें वरिष्ठ अधिवक्ता अजयेन्द्र सांगवान, अधिवक्ता सुनील पाण्डेय, अधिवक्ता तरूणेश कुमार अधिवक्ता आर के सिंह,अधिवक्ता रिशिना पराशर है काजलिस्ट आते ही संगठन के अधिवक्ताओं का पैनल मामले को गम्भीरता से लेते हुए 7अप्रैल की तैयारी में लग गया है।
आप सभी त्रिपुरा मामले या किसी अन्य फालतू बातों पर ध्यान भ्रमित ना करें बल्कि अपने मामले पर ध्यान केन्द्रित कर मजबूत पैरवी की रणनिति बनायें और दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों का तन मन धन से सहयोग करें ।संगठन आप सभी को भरोसा दिलाता है कि हम पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ अपनी लड़ाई को नई धार देगें और सफलता को प्राप्त करेगें।संगठन केवल बड़ी बड़ी बाते में व एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करनें से बचता है क्योकि संगठन का एक ही लक्ष्य है कि हम सुप्रीम कोर्ट मे जीत हासिल कर अपनें सम्मान को बचायें और सम्मान बचानें के लिए हमें ईमादारी पूर्वक संघर्ष करना होगा।केवल झूठ के पुल बॉधनें से सफलता नहीं मिलगी बल्कि दिन प्रतिदिन हम अवनति की ओर अग्रसर होगें।
एक बार पुन:हम अपनें प्रदेश के समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र साथियो से निवेदन करेंगें कि वे दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश का आर्थिक सहयोग करें जिससें हम अपनें लक्ष्य को प्राप्त कर सकें। ईश्वर हम सबकी मदत करें इसी शुभकामनाओं के साथ:-
आपका
रश्मिकान्त व्दिवेदी
प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष
दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश
मो. 9415563516 ,9120445566
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook