वर्तमान सरकार की ट्रांसफर पॉलिसी के साथ हम सबकी ट्रांसफर नीति भी बाँध दी : राकेश यादव

सभी साथियों को शुभसंध्या,
जैसा कि वर्तमान सरकार की ट्रांसफर पॉलिसी से आप अवगत हो ही चुके हैं।इन्होंने अपने सरकार की आयु सीमा के साथ हम सबकी ट्रांसफर नीति भी बाँध दी है।

मित्रो एक कहावत है कि बिना खुद के मरे जन्नत नही मिलती है।किसी भी मंजिल को पाने के लिए संघर्ष करना ही पड़ता है।जिस प्रकार से हम पिछली सरकार के सियासी जबड़े से हम अपनी भर्ती (72825 और अब पूर्ण समायोजन के तरफ बढ़े कदम) को खींच के लाये थे उसी प्रकार से वर्तमान सरकार के तानाशाह रवैये को बदलने में सफल होंगे।
मित्रों वर्तमान ट्रांसफर पॉलिसी को कई जूनियर अधिवक्ताओ (चूँकि छुट्टी होने के कारण कई वरिष्ठ अधिवक्ता इस समय प्रदेश से बाहर हैं)से राय ली गयी है।सभी ने कहा कि हम पूरी पॉलिसी chalenge नही कर सकते लेकिन अन्य विभागों की तरह पति-पत्नी,गंभीर बीमारी या अन्य जरुरत मन्दो को आवश्यकतानुसार ट्रांसफर नीति में शामिल होने की मांग कोर्ट के माध्यम से कर सकते हैं।
इसके लिए साथियो आप सबको एक कार्य करना होगा,आप सबको प्रमुख सचिव के नाम से अपनी समस्या को अवगत कराते हुए एक एप्लीकेशन प्रमुख सचिव को भेजना होगा और स्पीड पोस्ट के रशीद को सुरक्षित रखियेगा।सीनियर अधिवक्ता की उपलब्धता होते ही रिट फाइल की जायेगी।
एप्लीकेशन भेजने का एड्रेस-
principal secretary,basik education,l ucknow,
Uttar pradesh government
Pincode-226001
धन्यवाद
राकेश यादव
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

Big Breaking

Breaking News This week