Breaking Posts

Top Post Ad

सभी टेट 2011 पास को ये जॉब 82 अंक तक प्राप्त होगी 82 अंक वालो को कोर्ट अलग से निर्देशित करेगी

TET की और पोस्ट सोलंकी द्वारा
-------
आज की मेरी

पोस्ट
सभी पढ़े मेरे चाहने वाले भी
और
मेरे आलोचक भी
---------------------
मेरे प्यारे
टेट
2011
पास
साथियों
मैं
आप सभी से
एक बात
कहना चाहता हूँ
--------------------
ध्यान से समझे!
याद है मेरी ब्रेकिंग न्यूज़ जो
मैं सुनवाई के दौरान दिया करता था
वो पल-पल की खबरें
याद है न?
उस समय कोई भी
टेट का नेता
कोर्ट के अंदर नही होता था
सब बाहर होते थे
कोर्ट ने परमिशन ही नही दी थी किसी को भी कोर्ट रूम में आने की
कोर्ट रूम में सिर्फ और सिर्फ
बहस करने वाले वकील
और जज मात्र होते थे
कोर्ट रूम के अन्दर कोई टेट नेता नही होता था
एस0के0 पाठक जी भी नही
नवीन श्रीवास्तव भैया भी नही
हिमांशु राणा भी नही
मयंक तिवारी भाई भी नही
मतलब कोई भी नही
--------------------------------------------------------
सबको कोर्ट बन्द होने के बाद ही कुछ पता चल
पाता था अपने अपने वकीलों के
माध्यम से की
अंदर सुनवाई में क्या-क्या हुआ?
उस समय भी मैं कोर्ट रूम में चल रही बहस की पल-पल
की खबर ब्रेकिंग न्यूज़ के रूप में
देता था।
याद है न?
-------------------
अब मैं पूरे प्रदेश से पूछ रहा हूँ
की मेरी एक भी ब्रेकिंग न्यूज़ गलत हुई हो तो बता दो
याद है
मैंने सुनवाई के दौरान एक न्यूज दी थी कि-
सचिव
संजय सिन्हा को कोर्ट ने किया तलब
--------------------------------------------
किसी को भी ये पता नही था
की आज संजय सिन्हा कोर्ट में आये है
जब वे कोर्ट की सुनवाई खत्म हो जाने के बाद बाहर आए
तब सबको ये पता चल पाया कि संजय सिन्हा कोर्ट में आये थे
उससे पहले लोग मेरी इस न्यूज़ को फर्जी मान रहे थे
-----------------
एक बात और
मेरी एक पोस्ट जो शायद आप को अब याद न हो
मैंने उस पोस्ट में लिखा था कि कोर्ट में सुनवाई याची
लाभ तक पहुचेगी ही नही
हमारी यात्रा इतनी लम्बी है ही नही
अथवा हमारे अन्य मामलों को कोर्ट सुनेगी ही
नही
क्यूंकि सुनने की जरूरत ही नही है
हमने पोस्ट में लिखा
था
यह केस शिक्षामित्रों से शुरू होगा और शिक्षामित्र का
केस समाप्त होते ही
केस खत्म हो जाएगा
मुद्दा याची लाभ तक पहुँचेगा ही
नही
क्यूंकि सारा विवाद sm का ही है
हमारा तो कोई विवाद ही नही है
अतः sm की सुनवाई पूर्ण होते ही केस ख़त्म
------------------------------------------------------
क्यूंकि कोर्ट बस इतना ही करना चाहती है
की शिक्षामित्र जो कि गलत तरीके से हमारे घर मे घुसा दिए गए है वे हमारे घर से बाहर निकाल दिए जाएंगे
और हमारा गृहप्रवेश करा दिया जाएगा
अब शायद आप
हमारे लिंक को समझ पा रहे होंगे
मुझे पूरा आदेश पता है
ऑर्डर वही है जो मैंने पहले ही लिख दिया है
कि
सभी टेट 2011 पास को ये जॉब 82 अंक तक प्राप्त होगी
82 अंक वालो को कोर्ट अलग से निर्देशित करेगी
-------------
ध्यान रखें
जो याची बना उसको भी
जो याची नही बना है उसको भी
जिसने पुराने विज्ञापन में आवेदन किया है उसको भी
जिसने नए विज्ञापन में आवेदन किया है
उसको भी
सब टेट पास को ये नौकरी मिल चुकी है
कोर्ट को सिर्फ टेट पास से मतलब है
तो घबराए नही
आदेश भले देरी से आये लेकिन सभी टेट पास के
लिए नौकरी लेकर आएगा।
आशा है ऑर्डर
15 जुलाई से 25 जुलाई के बीच
आ जाना चाहिए
ओपन कोर्ट लगाने के लिए
चीफ जस्टिस के पास
नोटिस जा चुकी है
आदेश जल्द आएगा
लेकिन अगर 25 जुलाई से आदेश 2-4 दिन और
लेट हो जाये
तो भी घबराना मत
आपको नौकरी मिल चुकी है
बस आदेश की प्रतीक्षा धैर्यपूर्वक करें।
जज साहब ने दिल खोलकर हर टेट पास को अपना
आशीर्वाद दिया है।
अतः खुश रहें
मस्त रहे
पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर करे ताकि बेवजह निराश बैठे हमारे टेट भाइयों को असलियत का पता चल सके
जिससे
उन्हें सुखद अनुभूति हो सके।
जयहिन्द
जय टेट
जय श्री राम
जय महाकाल
जय माता दी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook