Breaking Posts

Top Post Ad

खुशखबरी: योगी सरकार करेगी बंपर भर्तियां, शिक्षा विभाग में सबसे ज्यादा रिक्त पद

लखनऊ. सूबे में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से सरकारी पदों पर भर्तियों पर रोक लगने से युवा वर्ग में काफी आक्रोश है. योगी सरकार द्वारा नई भर्ती तो की ही नहीं गई पुरानी भर्तियों पर भी प्रक्रिया लटकी हुई है.
लेकिन अब सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने नौजवानों को खुश करने का मन बनाया है. खबर है कि राज्य में जल्दी ही बड़ी संख्या में सरकारी नौकरियों में भर्ती होगी. इसके लिए सीएम ने निर्देश भी दे दिए हैं और विभिन्न विभागों ने रिक्त पदों का ब्यौरा मांगा गया है.
सूत्रों के मुताबिक, मुख्य सचिव के निर्देश के बाद संयुक्त सचिव ने 13 जुलाई को इस संबंध में पत्र जारी किया है और प्रदेश के सभी विभागों से रिक्त पदों की जानकारी मांगी है. अब जैसे ही विभाग शासन को सूचना उपलब्ध कराएंगे तो उसके बाद बंपर भर्ती शुरू हो जाएगी.
शिक्षा विभाग में रिक्त है सबसे अधिक पद
वहीँ चर्चा है कि सबसे ज्यादा रिक्त पद शिक्षा विभाग में है, जिसके चलते इस विभाग में ही सबसे अधिक भर्तियां होंगी. इस संबंध में यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि जल्दी ही शिक्षा समेत अन्य विभागों में भर्तियां की जाएंगी और भर्ती प्रक्रिया में किसी भी तरह की धांधली नहीं होगी. उन्होंने कहा कि अब युवाओं को उनकी काबिलियत और योग्यता के आधार पर नौकरी मिलेगी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook