Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET 2017: टीईटी के प्रवेश पत्र से फोटो, नाम सब गायब

15 अक्तूबर को होने जा रही उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपी-टीईटी) 2017 के प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में अभ्यर्थियों को परेशानी हो रही है। कई अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र में तो फोटो, नाम समेत अन्य सभी सूचनाएं गायब हैं।

ऐसे में आवेदकों इस बात को लेकर परेशान हैं कि ऐसे प्रवेश पत्र को लेकर कैसे परीक्षा देने जाएं। देवरिया की रिधि राय (रजिस्ट्रेशन संख्या 2500171428) ने रविवार को जब प्रवेश पत्र डाउनलोड किया तो होश उड़ गए।
उस पर न तो फोटो है और न ही नाम या किस स्तर की परीक्षा में सम्मिलित होगी। वहीं दूसरी ओर वेबसाइट हैंग होने के कारण तमाम अभ्यर्थी अब तक एडमिट कार्ड ही डाउनलोड नहीं कर सके हैं। सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी डॉ. सुत्ता सिंह का कहना है कि वेबसाइट की समस्या दूर कराई जा रही है।
गड़बड़ी से बचने के लिए जारी करेंगे दिशा-निर्देश
इलाहाबाद। टीईर्टी में किसी प्रकार की गड़बड़ी से बचने के लिए परीक्षा नियामक प्राधिकारी पहले ही अभ्यर्थियों के लिए दिशा-निर्देश जारी करेगा। दरअसल अभ्यर्थी परीक्षा के समय ओएमआर शीट पर नाम, भाषा आदि भरने में गड़बड़ी कर देते हैं। बाद में उनका परिणाम रुकता है तो कोर्ट चले जाते हैं। इससे बचने के लिए एक-दो दिन में विस्तृत दिशा-निर्देश जारी करेंगे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook