कोई याची लाभ नहीं मिलेगा इसलिए कोई भी अपनी याचिका को लेकर परेशान न हो

योगी सरकार बीएड+टीईटी-2011 का सम्पूर्ण समायोजन करने जा रही
मित्रों, वैसे तो आपके बीच आने का कोई मन नहीं था लेकिन जब अपनों को कष्ट होता है तो अपनों का ही दायित्व बनता है कि अपनों को हकीकत से रूबरू कराया जाए
और इसी परिपेक्ष्य में आपको वो सब बता रहा हूँ जो भविष्य में होने जा रहा है और आशा करता हूँ कि सभी स्वीकार करेंगे क्योंकि मेरा किसी से मनभेद नहीं है भले ही मतभेद हो सकता है_____
□□□ एक बार पुनः कह रहा हूँ कि माननीय योगी सरकार बीएड+टीईटी-2011 का सम्पूर्ण समायोजन करने जा रही और जिसे माननीय सुप्रीम कोर्ट ने लिबर्टी दी है और जिसका भावी फायदा हमें अपनाकर लेने जा रही है।
□□□ सरकार हमारा समायोजन चरणबद्ध तरीके से करेगी जिसमें पहले ऑल काॅन्सिल्ड और बाद में न्यू एड पर भर्ती करने की प्रबल संभावना है।
□□□ कोई याची लाभ नहीं मिलेगा इसलिए कोई भी अपनी याचिका को लेकर परेशान न हो।
□□□ मैं पूर्ण आश्वस्त हूँ कि देर-सवेर बीएड+टीईटी-2011 सम्पूर्ण समायोजन की ओर अग्रसर हैं और फिर भी यदि किसी को ऐसा लगता है कि कुछ नहीं हो रहा तो मैं ऐसे साथियों से स्पष्ट कहना चाहता हूँ कि नियुक्ति न लें और मुझे 10 ₹ के स्टाम्प पर लिखकर दें।
□□□ कुछ बहुत ही विधिक ज्ञानी ये कह रहे हैं कि मैं सिर्फ लाइक/कमेंट के लिए पोस्ट करता हूँ तो ऐसे लोग जान लें कि मैं हाईकोर्ट में तब से हूँ जब आप अपने जिले पर भी नहीं थे बाकी चिंता मत करो समय आने पर सभी को जवाब दुंगा क्योंकि वो भगवान सबको देखता हूँ।
आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ!
वन्दे मातरम्!
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week