Breaking Posts

Top Post Ad

सेक्स से पहले भांग की गोली खाता हूं। नुकसानदेह है क्या?

सवाल: मेरी बेटी 15 साल की है। मैं यह जानना चाहती हूं कि उसकी उम्र में वजाइना से आने वाली बदबू की समस्या क्या सामान्य बात है। अगर नहीं, तो इस समस्या से निपटने का कोई समाधान बताएं?

जवाब: वजाइना में नैचरल सब्सटेंस होता है जिससे हल्की बदबू आती है। अगर बदबू जरूरत से ज्यादा हो तो आपको जरूरी टेस्ट करवाने चाहिए।

सवाल: मैं 46 साल का हूं और पत्नी 42 साल की। मेरे डॉक्टर ने हमें Da Sutra प्रिस्क्राइब किया है। पिछले 5 साल से हमें आदत हो गई है कि हम इंटरकोर्स से 2 घंटे पहले भांग की गोली खा लेते हैं। इससे हमारा एक्सपीरियंस वाइल्ड हो जाता है। इस रूटीन को फॉलो करने की वजह से हमारा सेक्स एक्सपीरियंस सबसे बेस्ट हो गया है। हालांकि हमारे दोस्तों का मानना है कि भविष्य में यह हमारे लिए खतरनाक साबित हो सकता है। क्या इसे लेना किसी तरह से नुकसानदेह है?

जवाब: अगर आप कभी-कभार भांग की आधी गोली खा लेते हैं तो उससे किसी तरह का कोई नुकसान नहीं होगा लेकिन किसी भी चीज की अति बुरी होती है। लिहाजा अपनी लिमिट का ध्यान रखें।


सवाल:
मैं 30 साल का हूं। पेशाब के बाद आने वाली बदबू से निपटने के लिए मुझे क्या करना चाहिए?

जवाब: आपके पेशाब से बदबू ज्यादा क्यों आती है इसका कारण पता करने की जरूरत है। क्या आप हर दिन नहाते हैं? क्या आप सिर्फ कॉटन अंडरवेअर का इस्तेमाल करते हैं? आप चाहें तो पैथलॉजी लैब में जाकर अपना यूरीन टेस्ट करवा सकते हैं ताकि पता चल सके कि आपको किसी तरह का इंफेक्शन तो नहीं है

No comments:

Post a Comment

Facebook