Breaking Posts

Top Post Ad

दूसरे चरण में 93 स्कूलों का हुआ आवंटन

जागरण संवाददाता, मथुरा: सोमवार को शासन के निर्देश पर बीएसए कार्यालय पर शिक्षक भर्ती के दूसरे चरण में 93 शिक्षक अभ्यर्थियों को स्कूलों का आवंटन किया गया।
इनमें दो दिव्यांग, 51 महिला और 40 पुरुष अभ्यर्थियों को स्कूलों का आवंटन किया गया। अब जिले में नए शिक्षकों की कुल संख्या 517 हो जाएगी।

पहले चरण की भर्ती प्रक्रिया में 424 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिए जा चुके हैं और दूसरे चरण की भर्ती प्रक्रिया में 93 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र 26 सितंबर को दिए जाएंगे। विद्यालय आवंटन की प्रक्रिया जिला चयन समिति के अध्यक्ष व डायट प्राचार्य डॉ. मुकेश अग्रवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। विद्यालय आवंटन को लेकर बीएसए कार्यालय पर शाम तक शिक्षक अभ्यर्थी अपनी बारी का इंतजार करते रहे। पहले बीते चरण की काउंसि¨लग के दौरान कागजातें में खामियां मिलने पर सौ अभ्यर्थियों के प्रत्यावेदन निरस्त कर दिए गए और 64 अभ्यर्थियों के मामलों को निस्तारण के लिए शासन को रेफर कर दिए गए थे, जिनमे से शासन ने 93 अभ्यर्थियों के चयन को हरी झंडी दे दी है। जिला चयन समिति के अध्यक्ष व डायट प्राचार्य डॉ. मुकेश अग्रवाल का कहना है कि शासन के निर्देश के अनुपालन में दूसरे चरण में 93 अभ्यर्थियों के प्रत्यावेदनों का निस्तारण कर विद्यालयों का आवंटन कर दिया है। इन सभी को 26 सितंबर को एक साथ नियुक्ति पत्र दे दिए जाएंगे।

No comments:

Post a Comment

Facebook