बदायूं बीएसए दफ्तर सूची के इंतजार में : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News 02/02/2015

बदायूं। प्रशिक्षु शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में चयनित अभ्यर्थियों के दूसरे चरण की सूची जारी होने में फिर अटकले लग गई है। डायट की माने तो दूसरी कटऑफ अब तीन फरवरी को जारी की जाएगी। हालांकि पहले डायट ने यह सूची रविवार को जारी करने की बात कहीं थी लेकिन शाम तक सूची जारी नहीं की गई। इधर, बीएसए दफ्तर भी सूची के इंतजार में है।
गौरतलब है कि 20 फरवरी को पहली सूची जारी कर चयनित अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग कराते हुए नियुक्ति पत्र बांटे गए थे। यह प्रोसेस तीन दिन तक चलता रहा। चूंकि 27 फरवरी तक पहली सूची के अभ्यर्थियों को ज्वाइन करना था। लिहाजा इसे देखते हुए कार्य किया गया। वहीं दूसरे चरण की कटऑफ को जारी करने में डायट संस्थान ने उतनी ही देरी लगा दी। डायट की माने तो यह सूची 29 जनवरी को जारी की जानी थी लेकिन नहीं की गई। डायट के लोगों ने बताया कि सूची को बारीकी से देखा जा रहा है ताकि चयन करने में किसी प्रकार की कोई खामी न रह जाए। वहीं अब डायट ने यह सूची तीन फरवरी तक जारी करने की बात कहीं है। डायट प्रवक्ता नवेद खां ने बताया कि सूची को सहीं से देखा जा रहा है। चयनित हुए अभ्यर्थियों का दस्तावेजों से मिलान किया जा रहा है ताकि किसी प्रकार की कोई खामी न रहने पाए। बताया कि पहली सूची जारी करने के दौरान प्रदेश भर में कई अभ्यर्थी फर्जी पाए गए थे। इसमें जिले के भी शामिल थे। लिहाजा सतर्कता बरती गई है। मंगलवार तक सूची जारी कर अनुमोदन कराने के उपरांत बीएसए कार्यालय को दे दी जाएगी।
चेक किया जा रहा अभ्यर्थियों का डाटा



सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

No comments :

Post a Comment

Breaking News This week