Breaking Posts

Top Post Ad

आयोग अध्यक्ष के विरोध में आए शहरी
इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष के खिलाफ छात्रों की ओर से बुधवार को आयोजित सभा में शहर के प्रबुद्धजन भी शामिल हुए। वक्ताओं ने अध्यक्ष की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए छात्रों और प्रतियोगियों की हर मांग का समर्थन किया। विधायक अनुग्रह नारायण सिंह, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष श्यामकृष्ण पांडेय आदि ने राज्यपाल से मिलकर आयोग के अध्यक्ष को हटाने तथा छात्रों की अन्य मांगों से अवगत कराने की बात कही। उन्होंने वर्तमान और पूर्व छात्र नेताओं के साथ मिलकर बड़े आंदोलन की घोषणा की।
पीसीएस-2015 प्रारंभिक परीक्षा के दोनों पेपर निरस्त करने, अध्यक्ष को हटाने, आयोग की भर्तियों और पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच, छात्रों की रिहाई तथा दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आंदोलन के क्रम में प्रतियोगियों की ओर से इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ भवन में सभा की घोषणा की गई थी। छात्रों की अपील पर इन नेताओं के अलावा रिटायर आईएएस श्रीराम यादव, अधिवक्ता वीसी श्रीवास्तव, पूर्व विधायक प्रभाशंकर पांडेय, व्यापारी नेता शिवशंकर सिंह, भाजपा के जिलाध्यक्ष रामरक्षा द्विवेदी, विश्वविद्यालय कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष डॉ.संतोष सहाय आदि शामिल हुए और छात्रों के हर संघर्ष में साथ खड़े होने का आश्वासन दिया। विधायक अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि अध्यक्ष को हटाने का अधिकार राज्यपाल के पास है। उन्होंने कहा कि सभी लोग राज्यपाल से मिलेंगे और उनके समक्ष बात रखेंगे। सभा में शशि वार्ष्णेय, अभिषेक शुक्ला, डॉ.राजेश सिंहआदि शामिल रहे।
शहर के प्रबुद्धजनों ने प्रतियोगियों की हर मांग का किया समर्थन


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook